When she could not get along with her boyfriend in Jhansi, she implicated others in a gangrape case

बॉयफ्रेंड से नहीं बनी बात तो दूसरों को फंसा दिया गैंगरेप के मामले में, ऐंठना चाहती थी पैसे, ऐसे हुआ पूरे मामले का भंडाफोड़

When she could not get along with her boyfriend in Jhansi, she implicated others in a gangrape case

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2024 / 12:56 PM IST, Published Date : August 23, 2024/10:35 am IST

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी में तीन दिन पहले नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। किशोरी के साथ किसी ने दुष्कर्म नहीं किया था। उसने दो लोगों को फंसाने के लिए अपने साथ दुष्कर्म की झूठी कहानी रची थी। यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। फिलहाल निर्दोष लोगों पर साजिश के तहत गैंगरेप का फर्जी मुकदमा लिखवाने वाली नाबालिग किशोरी, किशोरी की बुआ समेत तीन लोगों को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज कर पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया।

Read More : Amit Shah in Chhattisgarh Today: आज से तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, चलेगा मैराथन बैठक, देखिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

मामले का खुलासा करते हुए झांसी एसपी ने बताया कि बिजौली निवासी 17 वर्षीय किशोरी और उसकी बुआ ने प्रेमनगर थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसी के गांव का रहने वाला युवक अपने साथियों के साथ उसे चार पहिया गाड़ी में ले गया। फिर शादी रचाकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसे करौंदी माता मंदिर पर छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जब पीड़िता के लगातार बदल रहे बयानों और उसके द्वारा बताए गए स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे और सीडीआर निकाली,तो किसी भी साक्ष्य का पीड़िता के बयानों में मेल नहीं हो सका। एसएसपी राजेश एस ने बताया कि पीड़िता सुबह जिस जगह की घटना बता रही थी, वहां रहने वाले ग्राम प्रधान के घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो सुबह सात बजे से ग्यारह बजे तक वहां कोई चार पहिया गाड़ी नहीं आई। इधर पुलिस की दूसरी टीम लगातार नाबालिग किशोरी की लोकेशन निकाल रही थी।

Read More : MP Road Accident : अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस, तीन यात्रियों की थमी सांसें, 40 से ज्यादा लोग घायल 

प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है पूरा मामला

पुलिस को इस मामले में पहली सफलता तब हाथ लगी जब बिजौली कस्बे में रिलायंस पेट्रोल पम्प के सीसीटीवी फुटेज देखे गए। इसमें किशोरी खुद ऑटो में बैठकर झांसी जेल चोराहा आई। यहां से नाबालिग किशोरी खुशीपुरा जाकर खरीददारी की। खुद नाबालिग किशोरी ने सिंदूर और बिछिया खरीदी। नाबालिग किशोरी ने खुद ही मांग में सिंदूर लगाया और पैरों में बिछिया पहनी। झांसी के ऐतिहासिक किले पर साजिशकर्ता नाबालिग किशोरी अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार काफी देर तक किया। किशोरी का प्लान था कि वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ झांसी छोड़कर भाग जाएगी। जब किशोरी का बॉयफ्रेंड नहीं आया इस पर किशोरी बिजौली स्थित अपनी बुआ के घर पहुंची। किले पर जाने के दौरान सभी जगह के सीसीटीवी फुटेज सहित ऑटो चालकों के बयानो के के अलावा तमाम सबूत जब पुलिस ने जुटाए तो गैंगरेप की वारदात पूरी तरह से फर्जी निकली। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग किशोरी, किशोरी की बुआ समेत तीन लोगों गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।