Kashi Vishwanath Drashan Booking Official Website | Kashi Vishwanath Drashan Booking Online Price

Kashi Vishwanath Drashan Booking: सावन में लग सकता हैं शिवभक्तों को झटका.. महंगे हो सकते हैं बाबा विश्वनाथ के दर्शन… बंद है ऑनलाइन बुकिंग..

मंदिर प्रबंधन के अधिकारियों की मानें तो सावन में टिकटों की दर रिवाइज होनी है। इसी कारण आनलाइन टिकट बुकिंग बंद है। सावन के लिए टिकट दर निर्धारित होने के बाद आनलाइन बुकिंग शुरू हो जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2024 / 01:38 PM IST, Published Date : June 30, 2024/1:36 pm IST

वाराणसी: सावन में बाबा विश्वनाथ का दर्शन महंगा हो सकता है। मंदिर प्रबंधन की ओर से सावन में दर्शन के लिए आनलाइन टिकटों की दर को रिवाइज करने की तैयारी में है। इसलिए 20 जुलाई के बाद से आगे के लिए टिकटों की बुकिंग नहीं हो रही है। रेट तय होने के बाद रिवाइज रेट के अनुसार टिकटों की आनलाइन बुकिंग की प्रक्रिया शुरू होगी।

INDIA Live News & Updates 30th June 2024: पीएम मोदी ‘मन की बात कार्यक्रम’ का 111 वां एपिसोड आज, कहा-‘आज फिर परिवारजनों के बीच हूं’ 

Kashi Vishwanath Drashan Booking Official Website

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर की वेबसाइट पर महीने भर आनलाइन टिकट की बुकिंग की सुविधा रहती है। हालांकि इस बार सुगम दर्शन व आरती के लिए 20 जुलाई के आगे के आनलाइन टिकट बुक नहीं हो पा रहे हैं। जुलाई में कई दिनों मंगला आरती के लिए बुकिंग फुल है। वहीं सुगम दर्शन के लिए हर घंटे के स्लाट में 700 टिकटों की बुकिंग रखी गई है, लेकिन 21 जुलाई से टिकट बुकिंग बंद होने के कारण श्रद्धालु टिकट बुक नहीं कर पा रहे हैं।

Kashi Vishwanath Drashan Booking Online Price

दरअसल, मंदिर प्रबंधन ने सावन में टिकटों के दाम में वृद्धि का प्रस्ताव तैयार किया है। न्यास से सहमति मिलने के बाद इसे लागू किया जा सकता है। मंदिर प्रबंधन के अधिकारियों की मानें तो सावन में टिकटों की दर रिवाइज होनी है। इसी कारण आनलाइन टिकट बुकिंग बंद है। सावन के लिए टिकट दर निर्धारित होने के बाद आनलाइन बुकिंग शुरू हो जाएगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp