उप्र : सुलतानपुर में सड़क निर्माण के दौरान मंदिर की दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत, तीन घायल |

उप्र : सुलतानपुर में सड़क निर्माण के दौरान मंदिर की दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत, तीन घायल

उप्र : सुलतानपुर में सड़क निर्माण के दौरान मंदिर की दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत, तीन घायल

:   Modified Date:  September 21, 2024 / 07:37 PM IST, Published Date : September 21, 2024/7:37 pm IST

सुलतानपुर, 21 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिला मुख्‍यालय के नगर कोतवाली क्षेत्र के सीताकुंड घाट में सड़क निर्माण के दौरान एक मंदिर की दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत हो गयी जबकि तीन अन्‍य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नारद मुनि सिंह ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे में कोतवाली नगर के चुनहा निवासी पंकज निषाद (17) नामक एक मजदूर की मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक घायलों में कोतवाली नगर के चुनहा निवासी सोहनलाल निषाद (30), कोतवाली देहात के बरगादवा निवासी रामू निषाद (18) और छोटू निषाद (17) शामिल हैं। सोहनलाल की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर-लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार यह घटना कोतवाली नगर के सीताकुंड स्थित चित्रगुप्त मंदिर के पास की है। एकाएक सड़क से सटी मंदिर की दीवार ढह गई, जिस समय दीवार गिरी सड़क निर्माण कार्य में जुटे मजदूर उसके पास ही थे, ऐसे में चार मजदूर दीवार के नीचे दब गए। मोहल्लेवासियों ने बचाव अभियान चलाकर मजदूरों को मलबे से निकालकर राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया। तीन मजदूरों का इलाज जारी है।

भाषा

सं, आनन्द, रवि कांत रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers