उप्र : जौनपुर में ग्रामीणों ने युवक को चोर समझ दौड़ाया, ओवरब्रिज से गिरने से मौत |

उप्र : जौनपुर में ग्रामीणों ने युवक को चोर समझ दौड़ाया, ओवरब्रिज से गिरने से मौत

उप्र : जौनपुर में ग्रामीणों ने युवक को चोर समझ दौड़ाया, ओवरब्रिज से गिरने से मौत

:   Modified Date:  September 11, 2024 / 12:14 AM IST, Published Date : September 11, 2024/12:14 am IST

जौनपुर, 10 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के लाइनबाजार थाना क्षेत्र में एक युवक ने मंगलवार की सुबह ओवरब्रिज से छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गयी। ग्रामीण इस युवक को ‘बच्चा चुराने वाला’ समझ कर इसका पीछा कर रहे थे। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार बच्चा चोर समझकर एक युवक को ग्रामीणों ने दौड़ाया तो वह वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर नेवादा गांव के पास बने फुट ओवरब्रिज पर चढ़ गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने उसे उतारने का प्रयास किया। करीब सात घंटे के प्रयास के बावजूद उसने नीचे आने की बजाय ओवरब्रिज से छलांग लगा दी। पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नगर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) देवेश सिंह ने बताया कि थाना लाइनबाजार के नेवादा गांव मे मंगलवार तड़के करीब तीन बजे दो लोग संदिग्ध रूप से घूमते दिखाई पड़े।

ग्रामीणों ने दोनों को बच्चा चोर समझकर दौड़ा लिया, जिसमें एक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दूसरा सड़क को पार करने के लिए बने गांव के पास के फुट ओवरब्रिज पर चढ़ गया और वह सात घंटे से ऊपर बैठा रहा।

सीओ ने बताया कि पुलिस के अलावा अग्निशमन दल और एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंचकर उसे उतारने का प्रयास कर रही थी, लेकिन वह उतरने को तैयार नहीं हुआ। बाद में उसने ओवरब्रिज से अचानक छलांग लगा दी।

पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई जहां पर उसकी मौत हो गई। उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान बिहार के समस्तीपुर जिले के अविनाश कुमार के रूप में हुई है।

भाषा

सं, आनन्‍द, रवि कांत रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)