उप्र : किशोरी के अपहरण के आरोपी युवक की पुलिस हिरासत में मौत |

उप्र : किशोरी के अपहरण के आरोपी युवक की पुलिस हिरासत में मौत

उप्र : किशोरी के अपहरण के आरोपी युवक की पुलिस हिरासत में मौत

:   Modified Date:  October 14, 2024 / 06:55 PM IST, Published Date : October 14, 2024/6:55 pm IST

मुजफ्फरनगर/बिजनौर, 14 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक किशोरी का कथित तौर पर अपहरण करने वाले युवक की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को बताया कि अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक कुमार झा के मुताबिक, स्योहारा थाने में रविवार को एक किशोरी (16) के अपहरण की शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर उप निरीक्षक (दरोगा) सुनील कुमार को घटना की जांच सौंपी गई।

झा ने बताया कि पुलिस की एक टीम ने रविवार रात अंबाला से जोड़े को बरामद किया और बिजनौर ले जाते समय दरोगा सुनील कुमार ने उन्हें शामली में अपने घर पर अवैध रूप से रखा, जहां आरोपी मुंडाखेडी गांव निवासी दीपक सैनी (20) की मौत हो गई।

मृतक दीपक के पिता ने आरोप लगाया कि अंबाला से पुलिस अभिरक्षा में शामली लाए जाने के बाद उसके बेटे की हत्या कर दी गई। उसने मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की।

शामली के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) श्याम सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए शामली भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है, क्योंकि युवक का किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग था। उन्होंने कहा कि हालांकि, मौत का असल कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

अधिकारियों ने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है और लापरवाही के लिए उप निरीक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

भाषा

सं आनन्द पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)