उत्तर प्रदेश : मथुरा में सड़क हादसे में दो बच्चियों समेत पांच लोगों की मौत |

उत्तर प्रदेश : मथुरा में सड़क हादसे में दो बच्चियों समेत पांच लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश : मथुरा में सड़क हादसे में दो बच्चियों समेत पांच लोगों की मौत

:   Modified Date:  October 17, 2024 / 04:21 PM IST, Published Date : October 17, 2024/4:21 pm IST

मथुरा (उप्र), 17 अक्टूबर (भाषा) मथुरा में एक पिकअप ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार दो बच्चियों समेत बिहार के पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि यह घटना कोसीकलां थाना क्षेत्र के कोसी-शेरगढ़ रोड पर नगरिया सतबीसा के पास हुई जब मजदूरों को ले जा रहे पिकअप ट्रक के बिजली के खंभे से टकरा जाने से बिजली का तार टूट गया और इससे बचने के लिए मजदूर वाहन से कूद गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश कुमार पांडे ने बताया, ‘‘इस बीच चालक ने वाहन को पीछे मोड़ दिया जिससे सभी लोग वाहन की चपेट में आ गए। पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।’’

मृतकों की पहचान गौरी देवी (35), उसकी बेटी कोमल (दो), कुंती देवी (28), उसकी बेटी प्रियंका (दो) और काजल (17) के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि घायलों को पहले कोसीकलां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन बाद में उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

उसने बताया कि ये सभी बिहार के रहने वाले थे और ईंट भट्टे पर काम करने के लिए हरियाणा के पलवल जिले के होडल जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि ये सभी ट्रेन से अलीगढ़ आए थे और फिर वहां से पिकअप ट्रक में पलवल जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि घटना पर संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को घायलों के लिए उचित उपचार सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

भाषा सं जफर खारी

खारी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)