उप्र : देवरिया में सभासदों पर राजस्‍व निरीक्षक से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज |

उप्र : देवरिया में सभासदों पर राजस्‍व निरीक्षक से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

उप्र : देवरिया में सभासदों पर राजस्‍व निरीक्षक से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

:   Modified Date:  September 11, 2024 / 12:47 AM IST, Published Date : September 11, 2024/12:47 am IST

देवरिया, 10 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में नगर पालिका परिषद के राजस्व निरीक्षक तथा सभासदों के बीच कथित तौर पर जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में आरोपी सभासदों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देवरिया के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) दीपेंद्र नाथ चौधरी ने मंगलवार को बताया कि राजस्व निरीक्षक की तहरीर पर सरकारी काम में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में सभासदों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के अनुसार मामले में मुद्रिका प्रसाद, अरुण कुमार, अजय प्रसाद और प्रवीण यादव के खिलाफ नामजद तथा अन्‍य सभासद व अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

नगर पालिका परिषद देवरिया के अधिशासी अधिकारी संजय कुमार तिवारी ने मंगलवार को बताया कि सभासद प्रवीण यादव, अजय यादव, सभासद प्रतिनिधि अरुण कुमार व मुद्रिका प्रसाद ने अपने तीन चार अन्य अज्ञात साथियों के साथ सोमवार को दोपहर में राजस्व निरीक्षक हिमांशु गुप्ता से उनके कार्यालय में मारपीट व गाली गलौज किया।

नगर पालिका कर्मचारियों तथा उनके संगठन ने इस मारपीट की घटना के विरोध में मंगलवार को हड़ताल कर दी, जिससे शहर में सड़कों व नालियों की सफाई एवं कूड़ों का उठान नहीं हुआ, जिससे आम नागरिकों को बहुत परेशानी हुई।

भाषा

सं, आनन्‍द, रवि कांत रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)