उप्र : महोबा में होटल ले जाकर दलित छात्रा से दुष्कर्म, मामला दर्ज |

उप्र : महोबा में होटल ले जाकर दलित छात्रा से दुष्कर्म, मामला दर्ज

उप्र : महोबा में होटल ले जाकर दलित छात्रा से दुष्कर्म, मामला दर्ज

:   Modified Date:  September 21, 2024 / 08:59 PM IST, Published Date : September 21, 2024/8:59 pm IST

बांदा, 21 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के महोबा जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने जन्मदिन मनाने के बहाने एक होटल में ले जाकर अनुसूचित जाति की छात्रा के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी युवक और उसके सहयोगी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि एक महाविद्यालय में बीए में पढ़ने वाली 18 साल की दलित छात्रा ने अपनी तहरीर में दुष्कर्म किए जाने की घटना चार सितंबर की बताई है। तहरीर के मुताबिक, कबरई थाना के गांव की दलित छात्रा चार सितंबर को पढ़ने के लिए महाविद्यालय आई थी, वहीं उसी गांव के उसके पड़ोसी युवक आदित्य सिंह और समीर उसे मिल गए।

उन्होंने बताया कि दोनों युवक उसे जन्मदिन मनाने के बहाने चरखारी बाइपास स्थित एक होटल ले गए, जहां आदित्य ने उसके साथ दुष्कर्म किया और समीर ने उसका सहयोग किया।एसएचओ ने बताया कि समीर ने दुष्कर्म की घटना का वीडियो बनाया और अब दोनों उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं।

प्रभारी निरीक्षक सिंह ने बताया कि पीड़िता ने यह घटना शुक्रवार को अपने परिजनों को बताई, इसके बाद इस संबंध में शनिवार को पीड़िता ने सदर कोतवाली में तहरीर दी। दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

भाषा

सं, आनन्द, रवि कांत रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers