उप्र: गोंडा में बोलेरो पेड़ से टकराई, चार युवकों की मौत |

उप्र: गोंडा में बोलेरो पेड़ से टकराई, चार युवकों की मौत

उप्र: गोंडा में बोलेरो पेड़ से टकराई, चार युवकों की मौत

:   Modified Date:  October 4, 2024 / 12:22 PM IST, Published Date : October 4, 2024/12:22 pm IST

गोंडा (उप्र), चार अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक अनियंत्रित वाहन (बोलेरो) के पेड़ से टकरा जाने के कारण चार युवकों की मौत हो गयी। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

जिले के इटियाथोक थाने के प्रभारी निरीक्षक शेष मणि पाण्डेय ने यहां बताया कि थाना क्षेत्र के अन्तर्गत खरगूपुर-इटियाथोक मार्ग पर स्थित ‘डेंजर जोन‘ में बृहस्पतिवार को रात करीब 12 बजे खरगूपुर की तरफ तेज गति से जा रही बोलेरो (वाहन संख्या यूपी 32 पीके-6284) अनियंत्रित होकर सड़क किनारे के पेड़ से टकरा गई।

उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में वाहन सवार सभी चार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए और गति अधिक होने के कारण बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को तत्काल मेडिकल कॉलेज ले गई जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक के अनुसार, मृतकों की पहचान अभिषेक साहू (23) निवासी ठडक्की पट्टी, धर्म सिंह (22) निवासी कंसापुर, राम बच्चन पाण्डेय (25) निवासी तिवारी बाजार व दीपू निवासी (23) कचनापुर के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि चारों युवक आपस में दोस्त थे। इनमें से एक युवक की रिश्तेदारी में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चारों दोस्त बोलेरो में सवार होकर जा रहे थे। पुलिस ने सभी शवों को पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

भाषा सं जफर मनीषा संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)