उप्र : हिरासत में आरोपी का मीडिया से बातचीत का वीडियो वायरल होने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित |

उप्र : हिरासत में आरोपी का मीडिया से बातचीत का वीडियो वायरल होने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित

उप्र : हिरासत में आरोपी का मीडिया से बातचीत का वीडियो वायरल होने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित

:   Modified Date:  October 19, 2024 / 04:46 PM IST, Published Date : October 19, 2024/4:46 pm IST

मथुरा, 19 अक्टूबर (भाषा) अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के शॉर्प शूटर योगेश उर्फ राजू की पुलिस हिरासत में संवाददाताओं के साथ बातचीत का वीडियो वायरल होने के मामले में एक दरोगा सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ एवं मथुरा के रिफाइनरी थाने की टीम ने एक संयुक्त अभियान में बृहस्पतिवार तड़के करीब साढ़े चार बजे दिल्ली भाग रहे राजू को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था।

राजू, दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में एक जिम संचालक नादिरशाह की हत्या के मामले में वांछित था।

अधिकारी ने बताया कि पैर में गोली लगने के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल से जिला कारागार ले जाते समय उसने कुछ मीडियाकर्मियों को बयान दिया, जिससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गये

अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में एक दरोगा, एक हेड कांस्टेबल तथा एक सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी गयी है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अरविंद कुमार ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डेय ने उक्त मामले का संज्ञान लेते हुए उप निरीक्षक रामसनेही, मुख्य आरक्षी विपिन कुमार व आरक्षी संजय कुमार को अभियुक्त की सुरक्षा के मामले में लापरवाही किए जाने का आरोपी मानते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया तथा मामले की जांच का आदेश दिया।

भाषा सं जफर जितेंद्र

जितेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)