UP Sitapur Accident News In Hindi

UP Sitapur Accident News : NH-24 पर रफ्तार का कहर..! पाइप से लदे ट्रक से टकराई कार, मौके पर 4 लोगों की मौत..

UP Sitapur Accident News In Hindi: खैराबाद थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर गुरुवार शाम एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 24, 2023 / 09:42 AM IST, Published Date : November 24, 2023/9:42 am IST

UP Sitapur Accident News In Hindi : सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले के खैराबाद थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर गुरुवार शाम एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक कि दुर्घटना में मरने वाले लोग फैजाबाद के रहने वाले थे और अपनी कार से उत्तराखंड से वापस आ रहे थे।

read more : Uttarakhand Tunnel Rescue Update : बाबा महाकाल के दर पर लगी 41 मजदूरों की सलामती की अर्जी, विशेष पूजन कर सुरक्षित वापसी की प्रार्थना की 

UP Sitapur Accident News In Hindi  : सीतापुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) चक्रेश मिश्रा ने बताया कि उत्तराखंड से लौट रहे इन लोगों की कार यहां कंक्रीट स्पन पाइप से लदे ट्रक से टकरा गई। एसपी ने कहा कि कार गलत दिशा में थी और टक्कर के बाद कंक्रीट के पाइप कार पर उसपर गिर गए और कार पलट कर सड़क किनारे खाई में गिर गई।

 

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया। एसपी चक्रेश ने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया, उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है और मरने वालों की पहचान की जा रही हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp