मेरठ में पुलिस से मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार |

मेरठ में पुलिस से मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

मेरठ में पुलिस से मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

:   Modified Date:  September 17, 2024 / 11:33 AM IST, Published Date : September 17, 2024/11:33 am IST

मेरठ (उप्र), 17 सितंबर (भाषा) मेरठ में पुलिस से मुठभेड़ के बाद लूटपाट के एक मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि मौके से भागने की कोशिश कर रहे घायल बदमाश के दूसरे साथी को भी पुलिस ने घेर कर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, घायल बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर टीपीनगर में भोला रोड पर उज्जीवन फाइनेंस बैंक के कलेक्शन एजेंट प्रहलाद सिंह से लूटपाट की थी। पुलिस ने बताया कि वारदात की साजिश रचने में कुल चार बदमाश शामिल थे जिनमें से दो की तलाश की जा रही है। घायल बदमाश पर पहले से कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) नगर, आयुष विक्रम सिंह ने देर रात हुई मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया कि टीपीनगर क्षेत्र अंतर्गत भोला रोड पर 11 सितंबर को उज्जीवन फाइनेंस बैंक के कलेक्शन एजेंट प्रहलाद सिंह से मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने करीब तीन लाख रुपये की रकम लूट ली थी। बदमाश एक टैब, फिंगर प्रिन्ट स्कैनर, मोबाइल भी लूट कर ले गये थे।

घटना के संबंध में सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था और बदमाशों की तलाश में जुटी थी।

एसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लूट की घटना में शामिल दो बदमाश किसी अन्य घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना के आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने मलियाना बंबा पर घेराबंदी की।

उन्होंने बताया कि खुद को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलाईं जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोलीबारी की। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसे मेरठ के पी. एल. शर्मा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, दूसरे बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर करीब डेढ़ लाख रुपये नकद के अलावा घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, देशी तंमचा भी बरामद किया गया है।

पुलिस गिरफ्तार बदमाशों के फरार साथियों की तलाश में दबिश दे रही है।

भाषा सं जफर सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)