मिर्जापुर में नाले में गिरकर डूबने से दो बच्चों की मौत |

मिर्जापुर में नाले में गिरकर डूबने से दो बच्चों की मौत

मिर्जापुर में नाले में गिरकर डूबने से दो बच्चों की मौत

:   Modified Date:  September 17, 2024 / 03:26 PM IST, Published Date : September 17, 2024/3:26 pm IST

मिर्जापुर, (उप्र), 17 सितंबर (भाषा) मिर्जापुर जिले के चुनार थाना क्षेत्र के एक गांव में नाले में गिरने से दो बच्चों की मौत हो गयी। दोनों सगे भाई थे। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ओपी सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम थाना चुनार क्षेत्र के बगही गांव में एक नाले में गिरने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। उनके पिता दोनों बच्चों को घर पर छोड़ कर खेत पर गए थे।

एएसपी ने बताया कि केशवपुर निवासी बिहारी अपनी पत्नी के साथ खेत में गया हुआ था। वहां से चारा लेने के बाद बिहारी अपने दो पुत्र सिद्धार्थ (आठ) व श्याम (छह) के साथ वापस गांव आ गया।

उन्होंने कहा कि बिहारी बच्चों को घर पर छोड़कर वापस खेत में चला गया। थोड़ी देर बाद दोनों बच्चे अपने पिता के पीछे पीछे खेत में जा रहे थे, तभी रास्ते में बगही गांव में सड़क के किनारे बने नाले में एक बच्चा फिसलकर गिर गया तथा दूसरा बच्चा भी उसको बचाने के प्रयास में फिसल कर गिर गया।

एएसपी ने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस के उच्चाधिकारी व पुलिसकर्मी तत्काल मौके पर पहुंचे और बच्चों को नाले से निकालकर तुरंत अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

भाषा सं आनन्द सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)