TI Suspended: बीजेपी प्रवक्ता के साथ अभद्रता करने पर TI निलंबित, जानें पूरा मामला..? | TI suspended for misbehaving with BJP spokesperson

TI Suspended: बीजेपी प्रवक्ता के साथ अभद्रता करने पर TI निलंबित, जानें पूरा मामला..?

TI suspended for misbehaving with BJP spokesperson: बीजेपी प्रवक्ता के साथ अभद्रता करने पर TI निलंबित, जानें क्या है पूरा मामला..?

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2024 / 04:24 PM IST, Published Date : June 23, 2024/4:23 pm IST

TI suspended for misbehaving with BJP spokesperson: लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पुलिस आयुक्तालय के एक उपनिरीक्षक (यातायात) को रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक प्रवक्ता के साथ कथित तौर पर अभद्रता करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि रविवार को एक उपनिरीक्षक (यातायात) को वाहनों की जांच करने के दौरान भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी और उनके परिवार के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के लिए निलंबित कर दिया गया।

Read more: NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CBI का बड़ा एक्शन, दर्ज की पहली FIR 

उन्होंने बताया कि घटना शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे की है जब त्रिपाठी अपने परिवार के साथ श्रीनगर से लौटे और घर जा रहे थे तभी कृष्णा नगर इलाके में उप निरीक्षक (यातायात) आशुतोष त्रिपाठी ने उनके वाहन को रोका और उनसे तथा उनके परिवार के सदस्यों से कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया। त्रिपाठी ने पुलिस को दी गई अपनी लिखित शिकायत में आरोप लगाया कि उनके वाहन के सभी कागजात पूरे थे, इसके बावजूद अधिकारी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

Read more: Lok Sabha Session 2024: कल से शुरू हो रहा 18वीं लोकसभा का पहला सत्र, PM मोदी समते सभी 280 सांसद लेंगे शपथ… 

TI suspended for misbehaving with BJP spokesperson: यातायात पुलिस की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि उप निरीक्षक त्रिपाठी के खिलाफ आरोप प्रथम दृष्टया सही पाए जाने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है और विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं। कुछ मीडियाकर्मियों ने सोशल मीडिया पर इस मामले को प्रमुखता से उठाया जिसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद राधामोहन दास अग्रवाल ने भी राज्य पुलिस से मामले का संज्ञान लेने को कहा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp