Three miscreants raped the woman

पति के साथ ससुराल जा रही महिला के साथ बीच रास्ते में तीन लोगों ने किया गैंगरेप, फिर प्राईवेट पार्ट में डाल दी शराब की बोतल

पति के साथ ससुराल जा रही महिला के साथ बीच रास्ते में तीन लोगों ने किया गैंगरेप! Three miscreants raped the woman

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2023 / 05:18 PM IST, Published Date : January 15, 2023/5:18 pm IST

बांदा। Three miscreants raped the woman उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पति के साथ ससुराल जा रही ​महिला के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। सूचना के बाद पुलिस ने महिला को थाने ले गई। जहां उनसके पूछताछ की गई। पीड़िता के साथ हुई बर्बरता को सुनकर पुलिस की भी होश उड़ गए।

Read More: माल्यार्पण करते वक्त महिला नेत्री की साड़ी में लगी आग, बाल-बाल बची सांसद, देखिए वीडियो 

Three miscreants raped the woman मिली जानकारी के अनुसार, घटना गुरेह गांव के पास शनिवार देर रात की है। जहां तीन दरिंदों ने शराब के नशे में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। हैरानी की बात ये है कि एक आरोपी ने उसके प्राईवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दिया।

Read More: चिरंजीवी की Waltair Veerayya हुई लीक! यहां HD में कर सकेंगे डाउनलोड

पूछताछ में महिला ने बताया कि ​वह अपने पति के साथ ससुराल जा रही थी। तभी गुरेह गांव के पास तीन दोस्त मिले और उन्हें रोका। महिला का पति नशे में था जिसका फायदा उठाकर तीनों ने पति को दुकान से सिगरेट लेने भेजा। जिसके बाद दो ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं तीसरा दोस्त उसके प्राईवेट पार्ट में शराब की बोतल डा दिया।

Read More: माल्यार्पण करते वक्त महिला नेत्री की साड़ी में लगी आग, बाल-बाल बची सांसद, देखिए वीडियो 

कोतवाली प्रभारी अखिलेश सिंह के मुताबिक, महिला को उसकी मां ने गांव के दो युवक के साथ बाइक से ससुराल भेजा, जिन्होंने उसके साथ दरिंदगी की। पुलिस ने हकीकत जानने के लिए देर रात सीन रीक्रिएट किया। पुलिस के मुताबिक महिला और उसकी मां के बयानों में अंतर है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक