इंटीरियर डिजाइनर की हत्या के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार |

इंटीरियर डिजाइनर की हत्या के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

इंटीरियर डिजाइनर की हत्या के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  August 24, 2024 / 09:05 PM IST, Published Date : August 24, 2024/9:05 pm IST

गाजियाबाद (उप्र), 24 अगस्त (भाषा) गाजियाबाद जिले के नंदग्राम थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय एक इंटीरियर डिजाइनर की कथित हत्या के सिलसिले में पुलिस ने शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया । पुलिस ने यह जानकारी दी।

उनकी निशानदेही पर पुलिस ने पीड़िता का अंग बरामद किया है और पूरे शरीर की तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक 35 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर तरुण पंवार 16 अगस्त को राजनगर एक्सटेंशन इलाके से लापता हो गए थे और इस संबंध में उनके बहनोई अमन स्वामी ने अगले दिन प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

स्वामी ने कहा कि पंवार किसी काम से पास के मोरटा गांव के बाजार गए थे, लेकिन वह वापस नहीं लौटे और उनका मोबाइल फोन भी काम नहीं कर रहा था।

उन्होंने बताया कि एक सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शनिवार को तीन आरोपियों –पवन, वंश और अंजलि को गिरफ्तार किया।

पुलिस उपायुक्त नगर राजेश कुमार सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपियों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने बुलंदशहर जिले से बहने वाली गंग नहर के रामगढ़ जलप्रपात से तरुण का अंग बरामद किया है तथा शरीर के बाकी हिस्सों की तलाश की जा रही है।

सिंह के अनुसार हत्या में प्रयुक्त एक कुदाल और एक दरांती, खून से सने दो गद्दे और आरोपियों द्वारा इस्तेमाल की गयी एक कार तथा मृतक पंवार की एक अन्य कार भी बरामद की गई है।

पुलिस उपायुक्त का कहना है कि पूछताछ के दौरान पवन और वंश ने बताया कि पंवार इंटीरियर डिजाइनर था और अंजलि के साथ उसके करीबी संबंध थे, जो तलाकशुदा है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों– पवन और वंश ने कबूल किया कि उन्हें भी अंजलि पसंद थी, इसलिए उन्होंने पंवार को खत्म करने की योजना बनाई और उसे मोरटा गांव स्थित अपने कमरे पर बुलाया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पंवार की कार नेहरू नगर स्थित एक निजी अस्पताल की पार्किंग में खड़ी की और उसके शव को अपने वाहन में रखकर नहर पर पहुंचे, जहां हत्यारों ने उसके शव को तीन टुकड़ों में काटकर नहर में फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि इस हत्या और इस अपराध में सहयोग करने में कुल नौ लोग शामिल थे। उन्होंने बताया कि छह अन्य की तलाश जारी है।

भाषा सं जफर

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)