bridge under the railway track got washed away in the rain water

Heavy Rainfall In Uttar Pradesh : बारिश के पानी में बहा रेलवे ट्रैक के नीचे का पुल, पटरी पर ऐसा काम करते दिखा लड़का, वायरल हो रहा वीडियो

Heavy Rainfall In Uttar Pradesh : पीलीभीत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां भारी बारिश के चलते रेलवे ट्रैक का पुल ही बह गया।

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 04:43 PM IST, Published Date : July 8, 2024/4:40 pm IST

लखनऊ : Heavy Rainfall In Uttar Pradesh : देश के कई राज्यों में इस समय बारिश ने हाहाकार मचाया हुआ है। भारी बारिश के चलते कई राज्यों में नुकसान भी हो रहा है। लगातार हो रही बारिश से रेलवे को भी बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है। कई जगह रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हुए हैं, लेकिन पीलीभीत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां भारी बारिश के चलते रेलवे ट्रैक का पुल ही बह गया। इसके कारण इस रुट की सभी ट्रेने रद्द कर दी गई है। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है की ट्रैक के नीचे का पुल बह गया है , लेकिन ट्रैक वैसे ही है, और ट्रैक से एक लड़का चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार यह पुल बांग्ला गांव के पश्चिम में खंभा पोल नंबर 241/2 वा 243 के बीच में रेलवे की पुलिया बताई जा रही है जिससे रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया। इसके चलते रेलवे प्रशासन ने पीलीभीत होकर लखनऊ जाने वाली सभी ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया है।

Read More : Odisha Rath Yatra Death: रथ यात्रा के दौरान दो लोगों की मौत, 130 से ज्यादा लोग घायल, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान 

देखें वीडियो :

ट्रेनों का संचालन किया बंद

Heavy Rainfall In Uttar Pradesh : इसके साथ ही खटीमा पुल के पास रेलवे ट्रैक पर पानी खतरे के निशान से अधिक होने के कारण पीलीभीत से टनकपुर जाने वाली सभी ट्रेनों का संचालन भी बंद किया गया है। उत्तरप्रदेश में कई नदियां उफान पर है, कई जगहों पर बाढ़ का खतरा भी गांवों पर मंडराने लगा है। कई सड़के पानी में बह गई है।

केवल उत्तरप्रदेश ही नहीं मुंबई के पास भी कसारा के पास ट्रैक के नीचे की मिट्टी बह जाने की वजह से रेल यातायात प्रभावित हुआ है। देश में रेलवे को लेकर कई घटनाएं सामने आई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp