लखनऊ के ओसीआर भवन में युवक का शव मिला |

लखनऊ के ओसीआर भवन में युवक का शव मिला

लखनऊ के ओसीआर भवन में युवक का शव मिला

:   Modified Date:  September 17, 2024 / 12:27 PM IST, Published Date : September 17, 2024/12:27 pm IST

लखनऊ, 17 सितंबर (भाषा) राजधानी लखनऊ स्थित विधायक निवास (ओसीआर भवन) परिसर में मंगलवार सुबह एक अज्ञात युवक का शव मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस के आलाधिकारियों के अलावा फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

पुलिस उपायुक्त मध्य (डीसीपी सेंट्रल) रवीना त्यागी ने पत्रकारों को बताया, ‘‘इस परिसर (ओसीआर) में करीब 35 वर्षीय युवक के संदिग्ध हालत में पड़े होने की सूचना मिली। युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है। उसके शरीर पर चोट के कुछ निशान हैं।’’

उन्होंने कहा कि युवक के पास कोई पहचान पत्र या मोबाइल फोन नहीं मिला है, जिससे कि उसकी पहचान हो सके।

डीसीपी ने बताया कि पुलिस की टीम शव की पहचान में जुटी है। आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है। परिसर समेत आसपास जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनके फुटेज देखे जा रहे हैं।

ओसीआर भवन में रहने वालों ने सुबह करीब साढ़े पांच बजे सीढ़ियों के पास युवक का शव पड़ा देखा। तत्काल उन्होंने पुलिस को सूचना दी। उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे।

राजधानी लखनऊ के व्यस्तम इलाके हुसैनगंज में ओसीआर भवन स्थित है। इस भवन में कई विधायक और अन्य महत्वपूर्ण व्यक्ति रहते हैं। यह विधायक निवास, प्रदेश की विधानसभा से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित है।

भाषा जफर सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)