Pratapgarh maulana murder: यूपी में मौलाना की हत्या पर बढ़ा तनाव, मौके पर 6 जिलों की फोर्स तैनात, इंटरनेट सेवा बंद |

Pratapgarh maulana murder: यूपी में मौलाना की हत्या पर बढ़ा तनाव, मौके पर 6 जिलों की फोर्स तैनात, इंटरनेट सेवा बंद

pratapgarh maulana murder update: इलाके में तनाव को देखते हुए जिलाधिकारी संजीव रंजन, पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के अलावा एडीजी जोन प्रयागराज मौके पर हैं। मृतक के परिजन 50 लाख रुपये, 2 शस्त्र लाईसेंस के अलावा आरोपी के घर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2024 / 04:11 PM IST, Published Date : June 8, 2024/4:10 pm IST

REPOTER–GYANENDRA PRASAD MISHRA

pratapgarh maulana murder update : प्रतापगढ़: जिले में हुई मौलाना फारूक की हत्या के बाद इलाके में जमकर आक्रोश फैल गया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों के घर में पत्थरबाजी की और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश की। गांव में तनाव को देखते हुए एडीजी मौके पर पहुँचे हैं। इनके साथ ही घटनास्थल पर डीएम, एसपी के साथ प्रयगाराज, कौशाम्बी बांदा, चित्रकूट,फतेहपुर,अमेठी और चित्रकूट से फोर्स बुलाई गई । पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

मामला जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव का है। जहां पैसे के लेनदेन के विवाद के चलते दबंगों ने मौलाना फारुख को धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की जानकारी होने के बाद इलाके में तनाव फैल गया। ग्रामीण पुलिस को शव उठाने नहीं दे रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस से ग्रामीणों की जमकर नोक झोक हो गई।

pratapgarh maulana murder update

इलाके में तनाव को देखते हुए जिलाधिकारी संजीव रंजन, पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के अलावा एडीजी जोन प्रयागराज मौके पर हैं। मृतक के परिजन 50 लाख रुपये, 2 शस्त्र लाईसेंस के अलावा आरोपी के घर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे हैं।

मौलाना हत्याकांड में तनाव को देखते हुए इलाके की इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। छः जिलों की फोर्स मौके पर मौजूद है। प्रयागराज, कौशाम्बी, चित्रकूट, फतेहपुर, अमेठी, बाँदा समेत कई थानों की फोर्स मौजूद है।

read more;  ब्रिटेन में निवेश करने में भारत से महाराष्ट्र, कर्नाटक और दिल्ली शीर्ष पर: रिपोर्ट

read more:  लोकसभा चुनाव में जनता से जुड़े मुद्दों की जीत हुई है: अखिलेश यादव