Two students died a painful death after being hit by a train

Two Girls Death News: बकरियां चरा रही दो लड़कियों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत.. नौंवी और दसवीं कक्षा की छात्रा थी दोनों..

Two students died a painful death after being hit by a train सुलतानपुर में ट्रेन की चपेट में आने से दो किशोरियों की मौत

Edited By :   Modified Date:  October 1, 2024 / 12:04 AM IST, Published Date : September 30, 2024/10:48 pm IST

सुलतानपुर: सुलतानपुर जिले के चांदा थाना क्षेत्र में सोमवार को लखनऊ-वाराणसी रेल मार्ग पर एक ट्रेन की चपेट में आने से दो किशोरियों की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार चांदा थाना अंतर्गत कसईपुर गांव के दलित बस्ती की निवासी रानी (15) व पूनम (16) सोमवार को बकरी चराने गयी हुई थी। (Two students died a painful death after being hit by a train) गांव से निकलकर दोनों किशोरी रेल की पटरी पर चली गईं और इसी दौरान वहां से गुजरी ट्रेन की चपेट में आ गईं। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

MP Navratri Garba Security: गरबा के बाद महिलाओं और युवतियों को घर तक छोड़ने जाएगी पुलिस, आयोजन स्थल पर तैनात रहेंगे 1500 से ज्यादा जवान

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना चांदा कोतवाली व रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) को दी। कोतवाली चांदा के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रवींद्र सिंह ने बताया कि दोनों किशोरियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। (Two students died a painful death after being hit by a train) रानी कक्षा नौ और पूनम कक्षा दस की छात्रा थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो