बस से कुचल कर छात्र की मौत : ग्रामीणों ने की बस में तोड़फोड़, एक्सप्रेस-वे जाम कर चालक को बनाया बंधक |

बस से कुचल कर छात्र की मौत : ग्रामीणों ने की बस में तोड़फोड़, एक्सप्रेस-वे जाम कर चालक को बनाया बंधक

बस से कुचल कर छात्र की मौत : ग्रामीणों ने की बस में तोड़फोड़, एक्सप्रेस-वे जाम कर चालक को बनाया बंधक

:   Modified Date:  September 24, 2024 / 02:57 PM IST, Published Date : September 24, 2024/2:57 pm IST

सुलतानपुर, 24 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के दोस्तपुर क्षेत्र में मंगलवार को बस की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गयी। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने बस पर पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया और पूर्वांचल एक्सप्रेस—वे पर रास्ता जामकर बस चालक को बंधक बना लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोस्तपुर थाना क्षेत्र के पसियापारा भग्तीपुर गांव का निवासी लवकुश (14) साइकिल से अपने रामदेव इंटर कॉलेज जा रहा था। सातवीं कक्षा का छात्र लवकुश कामतागंज बाजार के पास पहुंचा तभी जलालपुर की ओर से आ रही एक निजी बस ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने पूर्वांचल एक्सप्रेस—वे बस पर पथराव कर उसके शीशे तोड़ दिये और बस चालक संगम प्रकाश शर्मा को बंधक बना लिया।

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर उप जिलाधिकारी उत्तम तिवारी और पुलिस क्षेत्राधिकारी विनय गौतम समेत वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को पीड़ित परिवार की हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी विनय गौतम ने बताया कि पुलिस ने मृत छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बस चालक संगम प्रकाश शर्मा को हिरासत में ले लिया गया है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।

भाषा सं. सलीम

मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)