सपा विधायक के खिलाफ अपनी पार्टी के विधानसभा प्रभारी को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज:पुलिस |

सपा विधायक के खिलाफ अपनी पार्टी के विधानसभा प्रभारी को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज:पुलिस

सपा विधायक के खिलाफ अपनी पार्टी के विधानसभा प्रभारी को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज:पुलिस

:   Modified Date:  September 25, 2024 / 07:49 PM IST, Published Date : September 25, 2024/7:49 pm IST

जौनपुर (उप्र), 25 सितंबर (भाषा) केराकत सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक तूफानी सरोज के खिलाफ बुधवार को अपनी ही पार्टी के विधानसभा प्रभारी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई।

पुलिस ने बताया कि सपा के विधानसभा प्रभारी विवेक कुमार यादव की शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा के आदेश पर तूफानी सरोज के खिलाफ बरसठी थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

तूफानी सरोज मछलीशहर से सपा सांसद प्रिया सरोज के पिता हैं। तूफानी सरोज के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 351 (3) (जान से मारने की धमकी ) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

विधायक टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे।

अपर पुलिस अधीक्षक देहात शैलेन्द्र सिंह के मुताबिक, यादव ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि विधायक एवं पूर्व सांसद तूफानी सरोज ने 19 सितंबर को सुबह लगभग नौ बजे उनको मोबाइल पर फोन पर बातचीत के दौरान जान मारने की धमकी दी है।

वादी ने अपनी जान व माल को खतरा बताते हुए जौनपुर के पुलिस अधीक्षक को तूफानी सरोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की प्रार्थना की थी।

विवेक यादव के प्रार्थना पत्र पर पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष बरसठी को सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच करने का आदेश दिया।

भाषा सं जफर नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)