होटल व्यवसायी की हत्या के मामले में उसके दो बेटों समेत छह आरोपी गिरफ्तार |

होटल व्यवसायी की हत्या के मामले में उसके दो बेटों समेत छह आरोपी गिरफ्तार

होटल व्यवसायी की हत्या के मामले में उसके दो बेटों समेत छह आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  September 8, 2024 / 07:37 PM IST, Published Date : September 8, 2024/7:37 pm IST

मुजफ्फरनगर (उप्र) आठ सितंबर (भाषा) शामली जिले के कोतवाली थाना इलाके में सुबह की सैर पर निकले एक होटल व्यवसायी की कथित रूप से गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने उसके दो बेटों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने दावा किया है कि संपत्ति विवाद में बेटों ने ही सुपारी देकर पिता की हत्या करवाई थी।

शामली में कोतवाली थाना अंतर्गत कैनाल रोड पर एक सितंबर को सुबह की सैर के लिए निकले होटल व्यवसायी शिव कुमार कंबोज (60) की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

शामली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राम सेवक गौतम ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि कांड में कंबोज के दो बेटों शोभित और मोहित, भाड़े के दो शूटर जयवीर और आशु तथा दो अन्य मददगार ओमवीर और राहुल शर्मा समेत छह लोग शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी आरोपियों को शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त दो पिस्तौल और दो मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं।

एसपी ने कहा कि सहारनपुर रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) अजय कुमार ने अच्छा काम करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

गौतम ने बताया, “ गिरफ्तारी के बाद आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि कंबोज के बेटों ने अपने पिता की हत्या के लिए दस लाख रुपये में शूटर भाड़े पर लिए थे, क्योंकि कंबोज ने अपनी करोड़ों रुपये की संपत्ति दूसरी पत्नी के नाम कर दी थी। पहली पत्नी के दोनों बेटों ने इसका विरोध किया था।”

भाषा सं आनन्द नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)