अपनी थूक लगाकर युवक का फेस मसाज कर रहा था नाई, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल | Spitting on Client Massage

अपनी थूक लगाकर युवक का फेस मसाज कर रहा था नाई, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

Spitting on Client Massage: अपनी थूक लगाकर युवक का फेस मसाज कर रहा था नाई, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2024 / 05:57 PM IST, Published Date : June 8, 2024/5:47 pm IST

शामली: Spitting on Client Massage अक्सर हम मसाज कराने के लिए पास के कोई सैलून में जाते हैं। ताकि मसाज से हमार चेहरे में चमकावट आए। वहीं नाई मसाज के दौरान तमाम क्रिम और फेशियल का इस्तेमाल किया जाता हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा। दरअसल, यहां एक सैलून में नाई ने थूक लगाकर युवक के फेस पर मसाज कर रहा था।

Read More: Raipur Mekahara Hospital: रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में इस हाल में मिली महिला सिक्योरिटी, देख फटी रह गई पुलिस की आंखें 

Spitting on Client Massage युवक के इस घटिया हरकत को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर देखने के बाद लोग आग-बबूला हो गए और नाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे है। पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने आरीप के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Read More: ‘CM एकनाथ शिंदे गुट में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे के आधा दर्जन सांसद’, शिवसेना नेता का बड़ा दावा 

जानकारी के अनुसार, घटना शामली के भवन थाना क्षेत्र के भनेड़ा उद्दा गांव का है। आरोपी युवक का नाम इरफान बताया जा रहा है जो भनेड़ा उद्दा के बस स्टैंड पर सैलून चलाता है। पर आरोपी चेहरे की मसाज करते हुए थूक लगाकर मसाज करता हुआ नजर आया। इस संबंध में थानाभवन क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp