Sex Racket busted in Kanpur

पहले मालिश और फिर शुरू होता था जिस्मफरोशी का गंदा खेल, यहाँ 6 युवतियों के साथ 11 ग्राहक इस हालत में गिरफ्तार

नजीराबाद थाना अंतर्गत एक कॉम्प्लेक्स में चल रहे स्पा सेंटरों में डीसीपी सेंट्रल की टीम ने एक साथ अभियान चलाकर छापेमारी कर दी।

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2023 / 05:51 PM IST, Published Date : April 30, 2023/5:51 pm IST

Sex Racket busted in Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर डीसीपी सेंट्रल और दक्षिण एडीसीपी के नेतृत्व में कानपुर के स्पा सेंटरों में छापा मार बड़ी कारवाई की गई। इसमें पुलिस ने मौके पर कुल 17 लोगों को पकड़ा है। मौके से देह व्यापार में उपयोग सामान बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में संचालक का पता नहीं चला है। जानकारी होने पर सब बता दिया जायेगा।

जज के बॉडीगार्ड ने किया सुसाइड, सर्विस रिवाल्वर से खुद के माथे पर मार ली गोली, पुलिस ने किया ये खुलासा

नजीराबाद थाना अंतर्गत एक कॉम्प्लेक्स में चल रहे स्पा सेंटरों में डीसीपी सेंट्रल की टीम ने एक साथ अभियान चलाकर छापेमारी कर दी। कॉम्प्लेक्स के अंदर तीन स्पा सेंटर बने हैं। स्पा के आड़ में सेक्स रैकेट काफी समय से चल रहा था। बीच बीच में पुलिस को सूचना मिली थी।लेकिन छापा डाला दो बंद मिला। गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर टीम बनाकर आलाधिकारी के साथ पुलिस ने मौके पर छापा मारा। छापा पड़ते ही हड़कंप मच गया। लेकिन कोई भाग नहीं पाया। पुलिस ने मौके से करीब 17 लोगों को पकड़ा है जिसमें 11 पुरुष व 6 महिलाएं हैं। संचालक को भनक लगते ही फरार हो गया। वहीं, कमरों से आपत्तिजनक सामान मिला है। जानकारी करने पर संचालक का पता नहीं चला है।

टीचर की गन्दी हरकत, छात्राओं को स्कूल में दिखाया Porn फ़िल्म, और फिर आख़िरकार..

Sex Racket busted in Kanpur: स्पा सेंटरों की शिकायत आने के बाद पुलिस की टीम बनाई गई। जिसमें पुलिस टीम ने अपने मुखबिर लगाए।काफी समय से मिल रही सूचना पर गुरुवार को पुलिस ने छापा मार दिया।3 स्पा सेंटरों से 6 महिला समेत 11 पुरुष को सेंट्रल डीसीपी की टीम ने गिरफ्तार किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers