Seema Haider Arrested UP ATS | Seema and Sachin Love Story

पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड सीमा हैदर से होगी अब पूछताछ, UP एटीएस ने लिया हिरासत में, जाने किस आधार पर की गई गिरफ्तारी

Edited By :   Modified Date:  July 17, 2023 / 06:23 PM IST, Published Date : July 17, 2023/4:49 pm IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की एंटी टेरिरज्म स्क्वायड ने पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को हिरासत में ले लिया हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस की उसपर बारीक नजर थी। (Seema Haider Arrested UP ATS) पुलिस को उसके जासूसी से जुड़े होने का भी शक था जिसके बाद उत्तर प्रदेश आतंक निरोधी दस्ता ने उसे उसके बॉयफ्रेंड सचिन के घर से हिरासत में ले लिया हैं।

सभी संविदा कर्मचारियों का होगा नियमितीकरण, हरेली पर मंच से किया बड़ा ऐलान, चुनावी साल में बड़ा दांव खेल गए नेता प्रतिपक्ष

Seema and Sachin Love Story

PUBG Love: 'Send Seema Haider Back To Pakistan Or Face 26/11-Like Attack' Cops Gets Threat Call

टोल टैक्स पर महिला की दबंगई! टोलकर्मी को जमीन पर पटक किया ऐसा काम, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी हरकत

बता दे कि देशभर में सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी की चर्चा है। कोई सीमा को पाकिस्तानी जासूस बता रहा है तो कुछ लोगों का कहना है कि वह वाकई अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से भारत आई हैं। इस पूरे मामले में जांच जारी है। (Seema Haider Arrested UP ATS) अब गिरफ्तारी के बाद इस केस में नया मोड़ आ गया है।

बता दें कि सीमा और सचिन साल 2019 में ऑनलाइन वीडियो गेम PUBG के माध्यम से एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। इसी साल मार्च में सचिन और सीमा नेपाल की राजधानी काठमांडू में मिले, (Seema Haider Arrested UP ATS) जहां वे सात दिनों तक साथ रहे और गुपचुप तरीके से शादी कर ली। इसके बाद सीमा वापस पाकिस्तान चली गई और सचिन भारत लौट आया।

पुलिस के मुताबिक, अपने पति के साथ अनबन का दावा करने वाली सीमा ने कराची स्थित घर वापस पहुंचकर 12 लाख पाकिस्तानी रुपये में एक प्लॉट बेचा और फिर खुद समेत अपने बच्चों के लिए नेपाल के लिए वीजा और फ्लाइट के टिकट का इंतजाम किया।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें