Passenger train derailed in UP's Saharanpur

Train Accident Latest News : फिर हुआ रेल हादसा..! पटरी से नीचे उतरी पैसेंजर ट्रेन, मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारी और सांसद

Train Accident Latest News : रेलवे स्टेशन के नजदीक अंबाला की तरफ शारदा नगर पुल के नीचे एक यात्री ट्रेन के पहिये पटरी से उतर गए।

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2024 / 06:43 PM IST, Published Date : August 4, 2024/6:40 pm IST

Train Accident Latest News : सहारनपुर। देश में रेल हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक रेल हादसे होते जा रहे हैं। आज फिर उत्तरप्रदेश में एक रेल हादसा हुआ है। जहां सहारनपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक अंबाला की तरफ शारदा नगर पुल के नीचे एक यात्री ट्रेन के पहिये पटरी से उतर गए। घटना का पता लगते ही रेलवे अधिकारियों में खलबली मच गई। मौके पर अफसर पहुंचे और तकनीकी टीम को बुलाकर पहियों को पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है। वहीं सांसद इमरान मसूद भी मौके पर पहुंचे।

read more : Wakf Act Amendment Bill : वक्फ बोर्ड के पर कतरने की तैयारी में मोदी सरकार..! कल सदन में पेश हो सकता है संशोधन विधेयक, जानें क्यों चुना 5 अगस्त का ही दिन 

बता दें कि इस रेल हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन यह हादसा रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है और रेलवे अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं।

 

विशाखापट्टनम में ट्रेन में आग

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन पर रविवार को एक ट्रेन में आग लगने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, कोरबा से विशाखापट्टनम होते हुए तिरुमाला जा रही ट्रेन विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर खड़ी थी। इस दौरान एसी बोगी एम1, बी7, बी6 बोगियों में अचानक आग लग गई। शुरुआती जांच में पता चला है कि बी7 बोगी के शौचालय में हुए शॉर्ट सर्किट से आग भड़की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers