ADG Law and Order amitabh yash Video

Bahraich Violence Update: बहराइच में उपद्रवियों ने मचाया तांडव, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने संभाली कमान

Bahraich Violence Update: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए बवाल और गोलीकांड ने माहौल को तनावपूर्ण बना

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2024 / 03:55 PM IST, Published Date : October 14, 2024/3:55 pm IST

लखनऊ : Bahraich Violence Update: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए बवाल और गोलीकांड ने माहौल को तनावपूर्ण बना दिया। ये बवाल अब बड़े पैमाने पर हिंसा में बदल चुका है। सोमवार सुबह से ही शहर के विभिन्न हिस्सों में आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आ रही है। लोगों ने कई दुकानों, घरों और वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। लोग यही नहीं रुके उन्होंने एक बाइक शो रूम और एक निजी अस्पताल में भी आग लगा दी है। जानकारी के अनुसार, चंदपैया और कबड़ियापुरवा गांवों में आगजनी की ज्यादा घटनाएं हुई हैं। यहां कई घरों को जलाया गया और वाहन भी नष्ट किए गए हैं।

बता दें कि, रविवार रात को सांप्रदायिक हिंसा में एक युवक की हत्या के बाद मुख्य आरोपी सलमान समेत कई लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने अब तक 20 से 25 लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें : CM Atishi Meet PM Modi: सीएम आतिशी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच सहयोग पर की चर्चा 

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने संभाली कमान

Bahraich Violence Update:  इस घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एसीएस होम और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर बहराइच पहुंच चुके हैं। स्थिति को काबू में करने के लिए पीएसी की 6 कंपनी तैनात की गई हैं। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी लगातार हालात पर नजर बनाए हुए हैं। बहराइच के डीएम और पुलिस बल ने शहर में पैदल मार्च किया, जिससे तनावग्रस्त इलाकों में शांति बहाल करने की कोशिश की जा रही है। डीएम का कहना है कि स्थिति अब नियंत्रण में है। मृतक के परिजन पहले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे और सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन विधायक के आश्वासन के बाद अब अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp