आम चुनाव के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे राजनाथ, जीत के लिए जताया आभार |

आम चुनाव के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे राजनाथ, जीत के लिए जताया आभार

आम चुनाव के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे राजनाथ, जीत के लिए जताया आभार

:   Modified Date:  June 21, 2024 / 09:28 PM IST, Published Date : June 21, 2024/9:28 pm IST

(फोटो के साथ)

लखनऊ, 21 जून (भाषा) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि हम राजनीति केवल सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि समाज और देश बनाने के लिए राजनीति करते हैं।

सिंह राजधानी लखनऊ से तीसरी बार चुनाव जीतने के बाद आज शाम पहली बार शहर पहुंचे।

पार्टी की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक स्थानीय सांसद सिंह ने कहा, ”हम केवल सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि समाज और देश बनाने के लिए राजनीति करते हैं। मुझे लगता है मैंने समाज के लिए कल्याणकारी और उचित कदम उठाने का पूरा प्रयास किया है। मैं इसमें किस हद तक कामयाब हुआ हूं, इसका मूल्यांकन जनता को करना चाहिए।”

उन्होंने कहा कि लखनऊ के लिए जो भी आवश्यकता होगी, उसके लिए पूरा प्रयास करता रहूंगा।

स्थानीय सांसद सिंह ने कहा, “आपने मुझे तीसरी बार लखनऊ निर्वाचन क्षेत्र से सेवा करने का अवसर दिया। मुझे वोट देने वाले लखनऊ वासियों का आभार व्यक्त करता हूं और जिन्होंने नहीं दिया उनके प्रति भी मैं सम्मान व्यक्त करता हूं।”

इससे पहले सिंह के लखनऊ पहुंचने पर हवाई अड्डे पर उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, राज्यसभा सदस्य डॉक्टर दिनेश शर्मा, संजय सेठ, प्रदेश महामंत्री संजय राय, महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, विधान परिषद सदस्य मुकेश शर्मा, महापौर सुषमा खर्कवाल, डॉ महेंद्र सिंह, विधायक डॉ. नीरज बोरा, ओपी श्रीवास्तव, योगेश शुक्ला समेत बड़ी संख्या में वरिष्ठ पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया।

हवाई अड्डा परिसर में स्वागत के लिए बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं और लोगों को देख कर सिंह उनके पास पहुंचे और हालचाल जाना।

सिंह हवाई अड्डे से सीधे हनुमान सेतु मंदिर पहुंचे और दर्शन किए। राजधानी लखनऊ पहुंचने के बाद रक्षा मंत्री सिंह ने ‘एक्स’ पर लिखा, ”लखनऊ पहुंचने पर जिस गर्मजोशी और उत्साह से नगर की सम्मानित जनता एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया है, उसके लिए उनका हृदय से आभार!”

भाषा जफर जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)