Raebareli News: दबंगों के हौसले बुलंद.. फिल्मी अंदाज में युवक के ऊपर बम फेंककर हुए फरार, धमाके से इलाके में फैली दहशत |Raebareli News

Raebareli News: दबंगों के हौसले बुलंद.. फिल्मी अंदाज में युवक के ऊपर बम फेंककर हुए फरार, धमाके से इलाके में फैली दहशत

Raebareli News: दबंगों के हौसले बुलंद.. फिल्मी अंदाज में युवक के ऊपर बम फेंककर हुए फरार, धमाके से इलाके में फैली दहशत

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2024 / 11:39 AM IST, Published Date : May 30, 2024/7:42 pm IST

Raebareli News: रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दबंग के हौसले दिनों-दिन बुलंद होते जा रहे हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां मामूली सी बात पर नाराज होकर दबंग ने प्रतापगढ़ जनपद के एक युक के ऊपर बम फ़ेंक कर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Read More: BJP Leader Arrested: बीजेपी नेता की सरेआम गुंडई, बीच चौराहे पर वर्दी फाड़कर दरोगा को पीटा, 4 लोग पहुंचे सलाखों के पीछे  

यह मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के अतरथरिया सैदपुर गांव का बताया जा रहा है। वहीं, हैरानी की बात ये हैं कि अब तक सलोन पुलिस फिल्मी अंदाज में युवक पर बम फेंकने वाले आरोपियों को दबोच नहीं पाई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक गांव के बाहर दुकान पर सामान ले रहा था तभी वहीं से गुजर रहे दो दबंगों ने लात व घूंसो से पीट कर फिल्मी अंदाज में युवक पर बम फेंक दिया।

Read More: खुद को IAS बताकर दो सब इंस्पेक्टर ने लड़की के साथ किया ये काम, जानकर अधिकारियों के भी उड़ होश 

Raebareli News: इस वारदात में युवक गंभीर रूप से झुलस गया। बम की आवाज से क्षेत्र में दहशत फैल गई। हालांकि, घायल युवक की तहरीर पर दबंगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से सलोन पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp