Prayagraj SRN Hospital Video Viral

Prayagraj SRN Hospital Video Viral: बिलखती रही मां.. इधर बेटे को बेरहमी से पीटते रहे सरकारी अस्पताल के जूनियर डॉक्टर, वीडियो देख दहल जाएगा आपका भी दिल

Prayagraj SRN Hospital Video Viral: बिलखती रही मां.. इधर बेटे को बेरहमी से पीटते रहे सरकारी अस्पताल के जूनियर डॉक्टर

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 12:36 PM IST, Published Date : September 3, 2024/12:36 pm IST

Prayagraj SRN Hospital Video Viral: प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो देखकर आपको ऐसा लग रहा होगा की दो पक्षों में किसी बात को लेकर लड़ाई हो रही होगी लेकिन, ये वीडियो कहीं और का नहीं बल्कि प्रयागराज के SRN अस्पताल का है, जहां एक युवक को जूनियर डॉक्टर बेरहमी से मार रहे रहे हैं। बेटे को बचाने के लिए मां चिखती रही चिल्लाती रही कि मेरे बेटे को छोड़ दो, मत मारो। बावजूद इसके  जूनियर डॉक्टर उसके बेटे की पिटाई करते रहे।

Read More : WB Anti Rape Bill Update : 21 दिन में मामले की जांच, रेपिस्ट को मौत की सजा.. सदन में आज विधेयक पेश करेगी सरकार, जानें रेप विरोधी बिल में और क्या है खास? 

जूनियर डॉक्टरों ने उस पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। उसे इतना मारा कि उसके कपड़े तक फट गए। जब मां ने खुद बीच-बचाव की कोशिश की तो धक्का दे दिया। महिला ने बताया कि, कुछ दिन पहले बहू सीढ़ी से गिर गई थी। सिर में गंभीर चोट लगी और लगातार सिर दर्द रहने लगा। इसी का इलाज कराने अस्पताल पहुंचे थे। मेरे बेटे की गलती बस इतनी थी कि वह अपनी पत्नी की रिपोर्ट और दवा दिखाने के लिए डॉक्टर के केबिन में घुस गया। इतने में जूनियर डॉक्टर गुस्सा हो गए। बोले- कैसे अंदर आ गए। तुम्हारे बाप का अस्पताल है। वो लोग गालियां देने लगे। देखते ही देखते बेटे को पीटने लगे।

Read More: Viral Fever in Madhya Pradesh : डेंगू-डायरिया के बाद अब वायरल फीवर का कहर, यहां 5 बच्चों ने तोड़ा दम, परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही के आरोप 

बता दें कि 12 से 15 डॉक्टरों पर मारने का आरोप है। वहीं, इस मामले पर अब यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा कि, ‘मुख’मंत्री जी, स्वास्थ्य मंत्री जी क्या आपके शासन में  सरकारी अस्पतालों में मरीजों को  यही हाई-फाई सुविधाएं दी जा रही है? शर्म करिए! आपने प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को गर्त में डाल दिया है, अब अस्पतालों में मरीजों को इलाज नहीं ‘मार’ मिलती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp