BJP MP sangam lal started crying on the stage

मंच पर रोने लगे बीजेपी सांसद! बोले- मैं तेली समाज से हूं इसलिए…..वीडियो वायरल

BJP MP sangam lal started crying on the stage: भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता का जातिगत बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जातिगत आधार पर जाति विशेष को लेकर मंच से सार्वजनिक तौर पर भाषण करने का 1 मिनट 49 सेकेंड का वीडियो सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 01:44 PM IST, Published Date : May 21, 2024/1:44 pm IST

BJP MP sangam lal started crying on the stage: प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ से भाजपा सांसद संगम लाल मंच से रोने लगे। उनका मंच से रोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मंच से रोते हुए भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता ने कहा कि ‘मैं तेली समाज से आता हूं इसीलिए इन राजाओं के गढ़ में विरोध हो रहा है।

भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता का जातिगत बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जातिगत आधार पर जाति विशेष को लेकर मंच से सार्वजनिक तौर पर भाषण करने का 1 मिनट 49 सेकेंड का वीडियो सामने आया है।

संगम लाल मंच से बोलते हुए कहते हैं कि राजाओं के गढ़ में क्या कोई तेली सांसद नहीं बन सकता है? क्या क्षत्रिय ही सांसद बनेंगे ? इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को बताया कि पहले वे सिंह थे अब पटेल बन गए।

read more:  Maharashtra HSC Result 2024 : छात्रों का इंतजार हुआ खत्म, महाराष्ट्र बोर्ड 12वीं का रिजल्ट हुआ जारी, एक क्लिक में छात्र यहां चेक करें परिणाम

बता दें कि यूपी के प्रतापगढ़ लोकसभा सीट पर चुनावी माहौल गरमा गया है। यहां पर जनसत्ता पार्टी लोकतांत्रिक अध्यक्ष और कुंडा विधायक राजा भैया के तेवर बदले हुए हैं। वहीं कौशांबी लोकसभा सीट पर मतदान के दौरान भारतीय जनता पार्टी सांसद के खिलाफ एंटी इनकमबैंसी है। इस प्रकार का मामला सामने आने के बाद से राजा भैया समर्थकों के बीच भाजपा के खिलाफ माहौल बनाए जाने की कोशिश हो रही है। अब इस पर संगम लाल गुप्ता का बयान चर्चा का विषय बन गया है।

read more:  भगवान जगन्नाथ पर टिप्पणी को लेकर तीन दिन तक उपवास करेंगे भाजपा नेता संबित पात्रा

मिशन-80 के साथ यूपी के चुनावी मैदान में उतरी भाजपा का दावा सभी सीटों पर जीत का है। सोमवार को मतदान के बाद से भाजपा ने अमेठी और रायबरेली में जीत का दावा किया है। वहीं, इस बीच संगम लाल गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें बीजेपी सांसद ने मंच से रोते हुए सवाल किया कि क्या राजाओं के गढ़ में केवल क्षत्रिय ही सांसद बन सकते हैं? क्या एक बनिया यहां से सांसद नहीं बन सकता? भाजपा प्रत्याशी के बयान पर सवाल उठने लगा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो