Post-mortem reports of the dead in Hathras stampede revealed

Hathras stampede: इस वजह से गई हाथरस हादसे में इतने लोगों की जान, मृतकों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

इस वजह से गई हाथरस हादसे में इतने लोगों की जान, Post-mortem reports of the dead in Hathras stampede revealed

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 10:27 PM IST, Published Date : July 3, 2024/8:27 pm IST

आगराः उत्तर प्रदेश में हाथरस में एक सत्संग के बाद मची भगदड़ के पीड़ितों के शवों के पोस्टमार्टम से पता चला है कि उनकी मौत सीने में चोट के कारण खून जमने, दम घुटने और पसलियों में चोट के कारण हुई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Read More : गुप्त नवरात्रि में बदलेगा इन राशि वालों का भाग्य, नौकरी में मिलेगा प्रमोशन, होगी पैसों की बरसात 

पुलराई गांव में एक धार्मिक समागम में भगदड़ में 121 लोगों की मौत के बाद 21 शवों को आगरा के एस एन मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल लाया गया। आगरा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार लोगों की मौत रक्त जमने, दम घुटने और पसलियों में चोट लगने के कारण हुई है।

Read More : Bomb explosion in Car: उपचुनाव प्रचार अभियान के दौरान कार में बम विस्फोट, चार लोगों की मौत, सीनेट के पूर्व सदस्य भी थे मौजूद

उन्होंने बताया कि मथुरा, आगरा, पीलीभीत, कासगंज और अलीगढ़ आदि स्थानों के 21 लोगों के शव एस एन मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में लाए गए और डॉक्टरों की एक टीम ने उनका पोस्टमार्टम किया। मंगलवार रात को जैसे ही शव पोस्टमार्टम स्थल पहुंचने लगे, पीड़ितों के परिजन वहां जुटने लगे। पोस्टमार्टम के बाद शवों को पीड़ितों के परिजनों को सौंप दिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp