Father killed his son in a land dispute

UP Latest Crime News: पत्थर दिल हुआ पिता.. बेटे की चाकू मारकर की निर्ममता से हत्या, खून से लथपथ पहुंचा पुलिस थाने..

पीलीभीत में घरेलू विवाद में पिता ने पुत्र की चाकू मारकर हत्या की, खुद थाने पहुंचकर किया आत्मसमर्पण

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 11:55 PM IST, Published Date : September 3, 2024/9:20 pm IST

पीलीभीत: पीलीभीत जिले के सुनगढ़ी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद में अपने पुत्र की चाकू मारकर हत्या कर दी और खुद खून से सने चाकू के साथ थाने में पहुंचकर आत्‍मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (Father killed his son in a land dispute) विक्रम दहिया ने संवाददाताओं को बताया कि सुनगढ़ी कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत चिड़ियादाह गांव के रहने वाले राजाराम ने अपने पुत्र राम प्रताप (29) की घर में चाकू मारकर हत्या कर दी।

Read More: गाजियाबाद का मदरसा शिक्षक नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म के आरोप में गिरफ्तार

एएसपी ने बताया कि घटना के बाद राजाराम हत्या में इस्तेमाल खून से सने चाकू के साथ आत्मसमर्पण करने के लिए खुद थाने पहुंच गया और पुलिस को हत्या की जानकारी दी। सुनगढ़ी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। सुनगढ़ी कोतवाली पुलिस के अनुसार एक महीने पहले राम प्रताप की पत्नी की अपने ससुर राजाराम से कहासुनी हुई थी। इसके बाद राजाराम घर से चला गया था। वह मंगलवार को फिर अपने पुत्र राम प्रताप के घर पहुंचा, जिस पर राम प्रताप ने विरोध जताया। इस दौरान पिता पुत्र में कहासुनी हो गई और आवेश में आकर राजाराम ने अपने पुत्र की चाकू मारकर हत्या कर दी।

Raed Also: FIR on Sileshwari Kanwar: डॉ सिलेश्वरी कंवर के खिलाफ कटघोरा थाने में FIR.. अवैध तरीके से खींच रखा था बिजली का तार, ग्रामीण की दर्दनाक मौत..

मृतक राम प्रताप की पत्नी ने पुलिस को बताया कि हत्यारा ससुर राजाराम उस पर भी चाकू से हमला करने के लिए दौड़ा था और उसके बाल पकड़कर भी खींचे थे। (Father killed his son in a land dispute) उसने हाथ जोड़कर अपनी जान बचाई। उसने तहरीर में बताया कि वह चिल्लाती रही पर कोई भी बचाने नहीं आया और उसका ससुर उसके पति को चाकू से तब तक गोदता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp