BJP leader threatened the young man

‘भाजपा नेता हूं, जिंदगी बर्बाद कर दूंगा…’, मरीज की एंबुलेंस के आगे लगाई कार, मरीज की मौत, वीडियो वायरल

BJP leader threatened the young man : भाजपा नेता को उनकी गाड़ी अस्पताल के गेट के आगे से हटाने को कहा गया तो वह भड़क उठे। इस दौरान उन्होंने गाली गलौच करते हुए युवक को सीधी धमकी दे दी कि 'भाजपा नेता हूं, जिंदगी बर्बाद कर दूंगा'।

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 11:28 AM IST, Published Date : April 5, 2023/11:27 am IST

BJP leader threatened the young man : सीतापुर। कुछ नेता सत्ता की मद में इतना चूर हो जाते हैं कि वे रौब दिखाने से बाज नहीं आते। इसके लिए भले ही किसी की जान चली जाए, पर वे अपना जलवा दिखाने में कभी पीछे नहीं रहते। उत्तर प्रदेश के सीतापुर से तीन दिन पहले एक ऐसे ही भाजपा नेता की करतूत का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें देखा गया कि जब एक भाजपा नेता को उनकी गाड़ी अस्पताल के गेट के आगे से हटाने को कहा गया तो वह भड़क उठे। इस दौरान उन्होंने गाली गलौच करते हुए युवक को सीधी धमकी दे दी कि ‘भाजपा नेता हूं, जिंदगी बर्बाद कर दूंगा’।

read more: Shivpuri News: बस संचासक ने SAF आरक्षक से की जमकर मारपीट, इस बात को लेकर हुआ विवाद

अस्पताल के गेट के सामने ही पार्क कर दी  कार

मामला सीतापुर के जिला अस्पताल का है, यहां 1 अप्रैल के दिन भाजपा नेता उमेश मिश्रा अस्पताल के गेट के सामने ही अपनी कार पार्क करके कहीं चले गए। दूसरी तरफ अस्पताल में एडवोकेट सुरेश चन्द्र राठौर हार्ट अटैक के चलते भर्ती थे। इलाज के दौरान उनकी हालत खराब हुई तो अस्पताल वालों ने वकील को लखनऊ रेफर कर दिया, समय काफी कम था, इसलिए वकील के परिजनों ने उन्हें गाड़ी में लेटाया और अस्पताल से निकलने लगे, लेकिन गेट के सामने भाजपा नेता उमेश मिश्रा की कार खड़ी थी।

‘भाजपा नेता हूं, जिंदगी बर्बाद कर दूंगा’

वहीं वकील के परिजनों ने उमेश मिश्रा को गाड़ी गेट से हटाने के लिए कहा तो वह उनसे लड़ने लगे, खूब गाली गलौच की, वकील के साले जय किशन राठौर को भाजपा नेता ने यह तक कह दिया कि ‘भाजपा नेता हूं, जिंदगी बर्बाद कर दूंगा’। साथ ही परिवार को जान से मार डालने की भी धमकी दे दी। भाजपा नेता ने आगे कहा कि तुम्हारे ऊपर झूठा मामला दर्ज करवा दूंगा, मैं मिश्रिख ब्लॉक प्रमुख रामकिंकर पांडेय का भाई हूं। तुमको सीतापुर में रहने नहीं दूंगा।

read more: बजाज ऑटो की मार्च में बिक्री दो प्रतिशत गिरकर 2,91,567 रही

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने भाजपा नेता उमेश मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फिलहाल मामले में कुछ भी बोलने से मना कर रही है। तो वहीं, मिश्रिख से ब्लॉक प्रमुख रामकिंकर पांडेय का कहना है कि वे उमेश मिश्रा नाम के किसी भी व्यक्ति को नहीं जानते है।

अब इस मामले में मरीज की मौत होने की खबर भी सामने आ रही है।

read more: देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें