बारावफात के जुलूस के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से एक की मौत |

बारावफात के जुलूस के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से एक की मौत

बारावफात के जुलूस के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से एक की मौत

:   Modified Date:  September 16, 2024 / 01:01 PM IST, Published Date : September 16, 2024/1:01 pm IST

शाहजहांपुर (उप्र), 16 सितंबर (भाषा) शाहजहांपुर जिले में बारावफात के जुलूस के दौरान बिजली का तार छुलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने घटना की जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने सोमवार को ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी के हवाले से बताया कि थाना बंडा अंतर्गत मुरादपुर गांव में बारावफात का जुलूस कुंवरपुर रति गांव में पहुंचा।

उन्होंने बताया कि जुलूस में शामिल ट्रैक्टर ट्रॉली पर डीजे लगा हुआ था जिस पर एक व्यक्ति झंडा लिए खड़ा था। अधिकारी के अनुसार, इसी बीच बिजली की एक हाईटेंशन लाइन से झंडा छुल गया, जिसके चलते डीजे पर बैठे व्यक्तिओं के करंट लग गया।

उन्होंने बताया कि मौके पर पुलिस बल मौजूद था जिसने तत्काल ही हादसे में घायल हुए तीन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जिसमें नजीर (40) की मौत हो गई जबकि छोटे लल्ला तथा कासिम को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी पुवायां पंकज पंत तथा उप जिलाधिकारी पुवायां मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस एवं अधिकारी मौके पर हैं और जुलूस को कुशलता से संपन्न करा दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है एवं मौके पर पुलिस बल तैनात है।

भाषा सं जफर वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)