गोकशी के आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ में एक आरोपी घायल |

गोकशी के आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ में एक आरोपी घायल

गोकशी के आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ में एक आरोपी घायल

:   Modified Date:  September 19, 2024 / 12:47 PM IST, Published Date : September 19, 2024/12:47 pm IST

मेरठ (उप्र), 19 सितम्बर (भाषा) मेरठ में गोकशी के आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ में एक आरोपी घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

घायल बदमाश के एक अन्य साथी को भी पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया, जबकि उनका तीसरा साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार और बृहस्पतिवार की दरमियानी रात थाना लोहियानगर इलाके में मेरठ पुलिस को जिलानी गार्डन से बजोट वाले रास्ते पर गोकशी की सूचना मिली।

उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस सतर्क हो गई और जब पुलिस दल ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो तीन संदिग्ध जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार जब पुलिस ने उन्हें रोका तो एक आरोपी ने पुलिस पर गोली चला दी।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई जिसमें चमड़ा पैठ, थाना लोहियानगर निवासी मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज घायल हो गया। उसके दाएं पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश के साथी वकील निवासी जाकिर कालोनी थाना लोहिया नगर को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों से गोकशी की घटना में प्रयुक्त होने वाले उपकरण और हथियार बरामद किये गये हैं। इनका तीसरा साथी सोनू उर्फ भूरा अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ थाना लोहियानगर में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

भाषा सं जफर

वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers