छायाकार की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार |

छायाकार की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार

छायाकार की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार

:   Modified Date:  October 3, 2024 / 06:40 PM IST, Published Date : October 3, 2024/6:40 pm IST

सहारनपुर (उप्र) तीन अक्टूबर (भाषा) सहारनपुर जिला पुलिस ने यहां एक नाले से एक छायाकार का शव मिलने की गुत्थी सुलझाने का दावा करते हुए बृहस्पतिवार को बताया कि लूटपाट का विरोध करने पर नाले में धक्का देकर उनकी हत्या की गई थी और इस बाबत एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़ित का बैग तथा मोबाइल फोन लूट लिया था।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि 28 सितंबर को नगर कोतवाली अंतर्गत किशनपुरा के पास पुलिस को एक व्यक्ति का शव नाले से बरामद हुआ था जिसकी शिनाख्त मांगेराम के तौर पर हुई।

मांगलिक के मुताबिक, परिजनों से जानकारी ली गई तो पता चला कि मांगेराम 28 सितंबर की रात को देहरादून से एक बस से घंटाघर पहुंचे थे और अपने पुत्र को फ़ोन कर लेने आने को कहा था।

उनका पुत्र जब घंटाघर पहुंचा तो उसे अपने पिता नहीं मिले और उनका मोबाइल भी बंद आ रहा था ।

मांगेराम के पुत्र सागर सिंह ने थाने में पिता की गुमशुदगी की तहरीर दी जिस पर पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की तो पता चला कि दो युवकों ने मांगेराम का मोबाइल और बैग छीनकर उन्हें नाले में धक्का दे दिया जिससे उनकी मौत हो गई ।

मांगलिक ने बताया कि बुधवार रात पुलिस ने इस मामले के अभियुक्त सोनू को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे अभियुक्त की तलाश की जा रही है ।

उनके मुताबिक, पूछताछ के दौरान अभियुक्त सोनू ने बताया कि बैग व मोबाइल फोन लूटने का विरोध करने पर मांगेराम को नाले में धक्का दिया गया था।

पुलिस ने आरोपी के पास से पीड़ित का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

उन्होंने बताया कि मामले में दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

भाषा सं जफर नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)