सपा विधायक बोले- मुस्लिम आबादी बढ़ रही है, 2027 में भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगी |

सपा विधायक बोले- मुस्लिम आबादी बढ़ रही है, 2027 में भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगी

सपा विधायक बोले- मुस्लिम आबादी बढ़ रही है, 2027 में भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगी

:   Modified Date:  September 30, 2024 / 03:27 PM IST, Published Date : September 30, 2024/3:27 pm IST

बिजनौर, 30 सितंबर (भाषा) समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री महबूब अली ने यहां कहा कि मुस्लिम आबादी बढ़ने से 2027 में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता से बाहर हो जाएगी।

अमरोहा से छठी बार विधायक बने 72 वर्षीय महबूब अली ने रविवार को बिजनौर में संविधान मान स्तंभ स्थापना कार्यक्रम में यह टिप्पणी की। उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में अली कहते दिख रहे हैं, ”अब प्रतिशत बढ़ रहा है। समझ लो अब तुम्हारा राज खत्म हो जाएगा। आबादी बढ़ रही है मुसलमानों की। और आगे (सपा) सत्ता में आ जाएंगे।”

वीडियो के मुताबिक उन्होंने कहा, “आज देश को चलाने वाले यह एहसास कर लें कि हिंदुस्तान की अवाम जाग चुकी है। संसद (पिछले लोकसभा चुनाव) में भी जवाब दिया है। आने वाले वक्त में 2027 में आप (भाजपा) जाएंगे जरूर।”

उन्होंने सत्तारूढ़ भाजपा पर हमला करते हुए उसे ‘संविधान विरोधी’ और ‘आरक्षण विरोधी’ करार दिया।

भाजपा ने साल 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की अगुवाई वाली सपा को सत्ता से बेदखल कर दिया था। उसके बाद साल 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा अपनी सत्ता बरकरार रखने में कामयाब रही थी। प्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव वर्ष 2027 में होना है।

भाषा सं. सलीम नरेश नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)