ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार अधिवक्ता की मौत |

ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार अधिवक्ता की मौत

ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार अधिवक्ता की मौत

:   Modified Date:  October 23, 2024 / 07:19 PM IST, Published Date : October 23, 2024/7:19 pm IST

सुलतानपुर (उप्र) 23 अक्टूबर (भाषा) कादीपुर तहसील आ रही एक मोटरसाइकिल को ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी जिससे उसपर सवार एक अधिवक्ता की मौत हो गयी । पुलिस ने यह जानकारी दी।

परिजनों ने घटनास्थल पर शव रखकर प्रदर्शन भी किया। घटना कादीपुर कोतवाली क्षेत्र की तहसील से 500 मीटर की दूरी पर हुई है।

पुलिस के अनुसार अखण्डनगर थानाक्षेत्र के पौधनरामपुर निवासी रामनारायण मौर्य (50) कादीपुर तहसील में अधिवक्ता थे। वह रोज की तरह बुधवार को भी घर से तहसील के लिए निकले थे।

पुलिस के मुताबिक अखण्डनगर-कादीपुर मार्ग पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि वह मोटरसाइकिल से सड़क पर गिर गए और उन्हें सिर में गंभीर चोटें आई। जबतक स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तब तक अधिवक्ता की मौत हो चुकी थी।

परिवार वालों ने शव को घटनास्थल पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने 50 लाख रुपये मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को नौकरी, पत्नी को कृषि योग्य जमीन, पुत्रियों को बेटी अनुदान, दुर्घटना बीमा योजना का लाभ आदि मांगें रखी हैं।

घटना स्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी कादीपुर विनय गौतम और प्रभारी निरीक्षक कादीपुर अशोक कुमार सिंह ने बात कर रामनारायण के परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए राजी कराया। सभी मांगों पर विचार कर मदद का आश्वासन दिया गया है। तहसील कर्मचारियों द्वारा सहयोग की बात कही गई है।

गौतम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

भाषा सं जफर राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)