Husband rubs a burning cigarette on the private part

बहुत बेरहम है पति, प्राइवेट पार्ट में रगड़ता है जलती सिगरेट, अश्लील वीडियो बनाकर दिखाता है दोस्तों को….

Husband rubs a burning cigarette on the private part: महिला ने यह आरोप लगाया कि पति ने सिगरेट से गुप्तांग और शरीर को जलाया और अश्लील वीडियो बनाकर दोस्तों को दिखाया। उसने कहा कि उसका एक अश्लील वीडियो ननदोई तक भी पहुंच गई

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2024 / 05:05 PM IST, Published Date : September 12, 2024/5:04 pm IST

मुरादाबाद: Husband rubs a burning cigarette on the private part एक विवाहिता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है कि उसका पति बहुत बेरहम है। वह मेरे प्राइवेट पार्ट को जलती हुई सिगरेट से जलाता है। वह इस हरकत का अश्लील वीडियो भी बनता है और अपने दोस्तों को दिखाता है।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र की महिला ने दहेज के लिए पति और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता का यह दावा भी है कि उसके पति इमरान ने उसे दहेज के लिए न केवल शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना दी, बल्कि उसके साथ कुकर्म भी किया है।

read more:  Ayushman Bharat Yojna New Rule: क्या आयुष्मान कार्ड के लिए तय होगी परिवार के सदस्यों की सीमा? केंद्र सरकार ने कर दिया ये बड़ा बदलाव 

महिला ने यह आरोप लगाया कि पति ने सिगरेट से गुप्तांग और शरीर को जलाया और अश्लील वीडियो बनाकर दोस्तों को दिखाया। उसने कहा कि उसका एक अश्लील वीडियो ननदोई तक भी पहुंच गई, जिसके बाद ननदोई की भी नीयत बदली और वह भी उसे ब्लैकमेल करने लगा।

प्राइवेट पार्ट को सिगरेज से जलाकर बनाता था अश्लील वीडियो

Husband rubs a burning cigarette on the private part महिला के अनुसार उसकी शादी 10 साल पहले इमरान नाम के शख्स से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही पति और ससुराल वालों ने दहेज की मांग शुरू की। दस साल के दौरान पीड़िता के तीन बच्चे भी हुए, लेकिन दहेज की मांग और उत्पीड़न करते रहे। पति उसे रात को सिगरेट से प्राइवेट पार्ट को जलाता था और अश्लील वीडियो बनाकर दोस्तों को शेयर कर देता था।

read more:  दो दर्जन अभ्यर्थियों ने कराया मुंडन, लड़कियों ने भी कटाए बाल, छत्तीसगढ़ सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी करने की मांग 

पत्नी को घर से किया बाहर

पीड़ित महिला का आरोप है कि उसकी एक अश्लील वीडियो उसके ननदोई अब्दुल वाहिद के पास भी पहुंच गई, जिसने उसे ब्लैकमेल किया और अश्लील हरकतें की। जब पीड़िता ने इस बारे में पति और ससुराल वालों से शिकायत की तो उन्होंने उल्टा उससे मारपीट की। 3 अगस्त को पति और ससुराल वालों ने एक लाख रुपए और मोटरसाइकिल की मांग की। जब उसने मना किया तो पति ने पीड़िता के साथ बुरी तरह मारपीट की और उसके बड़े बेटे को अपने पास रखा और दो बच्चों के साथ घर से बाहर कर दिया।

पति समेत ससुराल वालों पर मामला दर्ज

महिला की शिकायत पर सिविल लाइन्स पुलिस ने आरोपी पति इमरान, सास मोमिना, ननद रानी, ननदोई अब्दुल वाहिद और जेठ अकबर अली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp