मुरादाबाद के टीएमयू की असिस्टेंट प्रोफेसर का शव बरामद, गले पर चाकू के निशान |

मुरादाबाद के टीएमयू की असिस्टेंट प्रोफेसर का शव बरामद, गले पर चाकू के निशान

मुरादाबाद के टीएमयू की असिस्टेंट प्रोफेसर का शव बरामद, गले पर चाकू के निशान

:   Modified Date:  July 1, 2024 / 11:37 PM IST, Published Date : July 1, 2024/11:37 pm IST

मुरादाबाद (उप्र), एक जुलाई (भाषा) मुरादाबाद जिले के थाना पाकबड़ा इलाके में दिल्‍ली रोड पर स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में सोमवार को एक असिस्टेंट प्रोफेसर का शव बरामद किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अखिलेश भदौरिया ने सोमवार को बताया कि सुबह सूचना मिली कि तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) के पैथोलॉजी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत डॉ अदिति मेहरोत्रा (27) का शव ‘गेस्ट हाउस’ के कमरे में पड़ा हुआ मिला है। शव के गले पर चाकू के निशान थे।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही शिक्षिका के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी गई।

भदौरिया ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। फोरेंसिक टीम मौके से साक्ष्य जुटा रही है। उन्होंने बताया कि शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेहरोत्रा मूल रूप से हरियाणा के रेवाड़ी की रहने वाली थीं और 16 जून 2024 को ही वह टीएमयू के पैथोलॉजी विभाग में नियुक्त हुई थीं और विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थीं।

डॉ अदिति के पिता डॉ नवनीत मेहरोत्रा भी पेशे से डॉक्टर हैं, बेटी की मौत की खबर सुनकर परिजन रेवाड़ी से मुरादाबाद पहुंच गए। मुरादाबाद पहुंचे मृतका के पिता डॉ नवनीत मेहरोत्रा ने बताया कि रोज की तरह उन्होंने बीती रात भी फोन किया था लेकिन अदिति ने कोई उत्तर नहीं दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने मौके पर पहुंच कर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

भाषा सं आनन्द शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers