फतेहपुर में लापता किशोरी का शव एक बगीचे में पाया गया, मामला दर्ज |

फतेहपुर में लापता किशोरी का शव एक बगीचे में पाया गया, मामला दर्ज

फतेहपुर में लापता किशोरी का शव एक बगीचे में पाया गया, मामला दर्ज

:   Modified Date:  September 15, 2024 / 04:55 PM IST, Published Date : September 15, 2024/4:55 pm IST

बांदा (उप्र), 15 सितंबर (भाषा) फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में लापता नाबालिग किशोरी का शव रविवार को पुलिस ने एक बगीचे से बरामद किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि किशोरी की कथित तौर पर सिर कुचलकर हत्या की गई है। फतेहपुर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विजय शंकर मिश्रा ने रविवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि बिंदकी कस्बे की रहने वाली नाबालिग किशोरी अकसरा (15) शनिवार शाम करीब चार बजे कोचिंग पढ़ने गई थी और तभी से लापता थी। उन्होंने कहा कि काफी खोजबीन के बाद पता नहीं चलने पर उसकी मां ने रात करीब 11 बजे बिंदकी कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई थी।

एएसपी ने बताया कि आज सुबह करीब आठ बजे जाफराबाद गांव के कुछ ग्रामीणों ने बाइपास के नजदीक एक बगीचे में खून से लथपथ किशोरी का शव पाए जाने की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने कहा कि परिजनों ने उसकी शिनाख्त अकसरा (15) के रूप में की।

एएसपी ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या सिर कुचलकर किशोरी की हत्या किया जाना प्रतीत होता है। इस सिलसिले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की वजह का सही पता चलेगा। मिश्रा ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीम लगाई गई हैं, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाषा सं आनन्द नरेश संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)