Kidnapping of girl who came out of house to defecate, Beast kept quenching her lust for month

UP Update : शौच के लिए घर निकली युवती का अपहरण, एक महीने तक हवस मिटाता रहा दरिंदा, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

शौच के लिए घर निकली युवती का अपहरण, Kidnapping of girl who came out of house to defecate, Beast kept quenching her lust for month

Edited By :   Modified Date:  August 18, 2024 / 03:11 PM IST, Published Date : August 18, 2024/9:30 am IST

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में 16 साल की एक नाबालिग किशोरी का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ एक महीने तक दुष्कर्म करने वाले युवक को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Read More : BSF Arrested Smugglers: BSF जवानों के हाथ लगी बड़ी सफलता, लाखों रूपए सोने के साथ आरोपियों को किया गिरफ्तार, ऐसे दे रहे थे वारदात को अंजाम 

भदोही की पुलिस अधीक्षक (एसपी) मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि गोपीगंज थाने में एक व्यक्ति ने 14 जुलाई को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग बेटी 10 जुलाई की देर शाम घर से शौच को गई थी पर देर रात तक नहीं लौटी। शिकायतकर्ता के मुताबिक चार दिनों तक खोजबीन की गई पर उसका कोई पता नहीं चला। कात्यायन ने बताया कि तहरीर के आधार पर गोपीगंज पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही थी। उन्होंने बताया कि विवेचना में चुड़िहारी मोहाल निवासी शफीक अली (25) के भी गायब होने की जानकारी मिलने पर छानबीन शुरू हुई तो उसका सुराग मिला। उनके अनुसार दस अगस्त को पुलिस ने एक स्थान पर छापा मारकर किशोरी को बरामद कर लिया पर शफीक अली फरार हो गया।

Read More : MP News: प्रशासन पर गोली चलाने वाले आरोपी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, बड़ी संख्या में पुलिस बल है तैनात 

एसपी ने कहा कि फरार रहने के दौरान आरोपी ने नाबालिग को उसका नाम बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया किशोरी की मेडिकल जांच के बाद अदालत में कलम बंद बयान कराया गया और आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं तथा पॉक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर उसकी जा रही थी, जिसे आज शाम गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp