मथुरा में 10 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया विद्युत उपकेंद्र का संविदाकर्मी |

मथुरा में 10 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया विद्युत उपकेंद्र का संविदाकर्मी

मथुरा में 10 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया विद्युत उपकेंद्र का संविदाकर्मी

:   Modified Date:  September 29, 2024 / 12:33 PM IST, Published Date : September 29, 2024/12:33 pm IST

मथुरा (उप्र), 29 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश पुलिस के भ्रष्टाचार निवारण संगठन (एसीओ) ने मथुरा के गोवर्धन क्षेत्र में एक विद्युत उपकेंद्र के संविदाकर्मी को एक दुकानदार से दस हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

फरह थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) कमलेश सिंह ने एसीओ के निरीक्षक संजय राय द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि आरोपी माधव तिवारी बृहस्पतिवार को गिरधरपुर के निवासी भूपेंद्र सिंह की महाराजा एस्टेट कॉलोनी के निकट दिव्यांश फैशन प्वाइण्ट स्थित दुकान पर पहुंचा।

एसएचओ ने बताया कि तिवारी ने खुद को दतिया विद्युत उपकेंद्र का संविदाकर्मी बताते हुए सिंह पर बिजली चोरी करने का आरोप लगाया और कहा कि वह इसकी शिकायत करके सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा सकता है।

एसएचओ ने बताया कि सिंह को शक हुआ तो उसने तिवारी को दो दिन बाद आने के लिए कहकर आगरा में स्थित एसीओ में शिकायत कर दी और इसके बाद एसीओ टीम ने शनिवार को जाल बिछाकर आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया।

एसीओ टीम के प्रभारी संजय राय ने बताया कि आरोपी तिवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत शनिवार शाम फरह थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है और अब उसके खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दूसरी ओर, विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता (ग्रामीण) विजय मोहन खेड़ा ने बताया कि आरोपी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए सेवा प्रदाता कंपनी को पत्र भेज दिया गया है और मामले की विभागीय जांच भी करवाई जाएगी।

भाषा सं आनन्द शोभना जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)