SDM Jyoti Maurya Latest News | Alok Jyoti Maurya News

‘कुछ भी कहूंगा तो मामला बिगड़ जाएगा…हम कहां आकर फंस गए’ SDM Jyoti Maurya केस में कमांडेंट मनीष का बड़ा बयान

'कुछ भी कहूंगा तो मामला बिगड़ जाएगा...हम कहां आकर फंस गए' SDM Jyoti Maurya Latest News | Manish Dubey Reveals on Relationship

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2023 / 12:11 PM IST, Published Date : July 8, 2023/12:22 pm IST

प्रयागराज: SDM Jyoti Maurya Latest News  उत्तर प्रदेश का पति-पत्नी और वो का मामला…इतना कहते ही आप समझ चुके होंगे कि हम एसडीएम ज्योति मौर्य की बात कर रहे हैं। मामले में मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रोजाना इस केस में नए नए पहलु सामने आ रहे हैं। वहीं, अब मामले में पहली बार ज्योति मौर्य के कथित आशि मनीष दुबे का बयान सामने आया है। मनीष ने दोनों के रिश्तों को लेकर कई अहम बातें कही है। बता दें कि पहली बार मनीष ने मीडिया के सामने आकर ज्योति और अपने रिश्तों को लेकर बयान दिया है।

Read More:  SDM Jyoti Maurya और कमांडेंट Manish Dubey के बीच ऐसे शुरू हुआ अफेयर! जल्द करने वाले थे शादी, सामने आया सबसे बड़ा अपडेट

SDM Jyoti Maurya Latest News  मनीष दुबे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर मैं और ज्योति आम व्यक्ति होते तो इस केस पर जरूर बोलते। लेकिन जिस पद पर मैं हूं, कैमरे के सामने कुछ भी बोल नहीं सकता। इस केस के कारण ज्योति के साथ-साथ मेरा भी जीना मुहाल हो गया है। हम दोनों का तो कुर्सी पर बैठना ही गुनाह हो गया है।

Read More:  SDM Jyoti Maurya Call Recording: SDM Jyoti Maurya का कथित कॉल रिकॉर्डिंग वायरल! खुल्लम खुल्ला हो रही बातचीत

उन्होंने कहा कि”मैं सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, अच्छी नौकरी कर रहा था। लेकिन अब लगता है कि पता नहीं कहां आकर फंस गया हूं। ‘आलोक कह रहा कि उसने ज्योति को पढ़ाया है। लोग भी यही कह रहे हैं, जबकि पढ़ाने-लिखाने का मतलब होता है बचपन से पढ़ाया-लिखाया जाए। जिस पोस्ट पर हम बैठे हैं, क्या सच में कोई हमें बना सकता है?”

Read More: SDM ज्योति मौर्य के पिता ने खोला बड़ा राज, कहा – यह लोग बड़े धोखेबाज निकले

मनीष दुबे ने आगे कहा कि ”जो शख्स ज्योति को पढ़ाने-लिखाने का दावा कर रहा है, वो ये तक नहीं बता सकता कि कितने पेपर होते हैं। मुझे हैरानी होती है कि इस चीज को इतना क्यों बढ़ाया जा रहा है। ये तो किसी का पर्सनल मामला है। मैं खुद इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता, लेकिन इतना जरूर कहना चाहता हूं कि इससे हमारी प्रोफेशनल लाइफ खराब हो रही है। हमारे इस मामले में कुछ भी बोलने से समस्या सुलझेगी नहीं। बल्कि और उलझ जाएगी।” वहीं, दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश शासन ने SDM ज्योति मौर्य को पूरे मामले पर जवाब तलब किया था, जिस पर ज्योति मौर्य ने दो पेज में अपना लिखित जवाब शासन को भेजा है। ज्योति मौर्य का जवाब नियुक्ति विभाग को भेज दिया गया है। वह शुक्रवार दोपहर दो बजे लोक भवन पहुंचीं और अपना जवाब देकर वापस चली गईं।

Read More: PCS Jyoti Maurya News: SDM ज्योति मौर्य के मामले में आया नया मोड़, खतरे में मनीष दुबे की नौकरी

बता दें, एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक के बीच का विवाद अब कोर्ट तक भी पहुंच चुका है। चपरासी पति आलोक मौर्य की अफसर पत्नी ज्योति अब कोर्ट में ही अपना पक्ष रखेंगी। ज्योति मौर्य ने डीजी होमगार्ड के आदेश पर शुरू हुई जांच में बयान दर्ज कराने के लिए भेजे गए नोटिस का जवाब देते हुए साफ कहा है कि यह उनका व्यक्तिगत और पारिवारिक मामला है। इसके लिए वह सिर्फ अदालत में ही अपना पक्ष रखेंगी।

Read More: SDM ज्योति मौर्या और उनके सफाईकर्मी पति आलोक मौर्या को लेकर सोशल मीडिया में मचा बवाल, जानें क्या है पूरा मामला

ज्योति ने इस बात को माना है कि आलोक ने पढ़ाई में उनकी मदद की। हालांकि, ये भी कहा कि इसका ये मतलब नहीं कि वे उन्हें अब टॉर्चर करें। ज्योति ने भी आलोक और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला दर्ज करवाया है। वहीं दूसरी तरफ मनीष दुबे की पत्नी ने भी खुद को इस कहानी से अलग करते हुए कोई भी बयान देने से मना कर दिया है। मनीष दुबे की पत्नी ने साफ कहा है कि यह उनका परिवारिक मसला है, जिसे वह खुद हल करेंगी।

Reda More: SDM बनने के बाद सफाईकर्मी पति को छोड़ने वाली Jyoti Maurya का वीडियो वायरल, पति को कोसते हुए कहा- तेरी मां…

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक