सुलतानपुर में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या |

सुलतानपुर में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

सुलतानपुर में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

:   Modified Date:  October 5, 2024 / 08:16 PM IST, Published Date : October 5, 2024/8:16 pm IST

सुलतानपुर (उप्र) पांच अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के कोतवाली देहात थाना इलाके में शनिवार को एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

पुलिस ने प्रेम प्रसंग में हत्‍या का अंदेशा जताया है।

लंभुआ के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अब्दुस सलाम ने बताया कि युवक की हत्या का मुख्य कारण प्रथमदृष्टया प्रेम प्रसंग लग रहा है।

सीओ ने बताया, ‘‘हमें कुछ अहम सुराग मिले हैं और कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। परिजनों से तहरीर मिलते ही मामला दर्ज किया जाएगा।’’

पुलिस के अनुसार, अमेठी जिले के पीपरपुर थाना अंतर्गत अनुज वर्मा ऊर्फ गोलू (19) सुलतानपुर जिले के कोतवाली देहात थाना अंतर्गत तिवारीपुर कुटीवा गांव स्थित अपने ननिहाल में रहता था।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को सुबह वह घर से रोज की तरह निकला था, लेकिन दोपहर बाद घर पर सूचना मिली कि उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, खेत के पास सड़क के किनारे उसका शव लहूलुहान हालत में पड़ा था और इस सूचना पर परिवार वाले मौके पर पहुंचे।

घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक अखंड प्रताप सिंह, सीओ लम्भुआ अब्दुस सलाम और कोतवाली देहात के एसओ सत्येंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भाषा सं आनन्द सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)