गोंडा में चाकू से हमला कर युवक की हत्या, दोस्त ने ट्रेन से कटकर जान दी |

गोंडा में चाकू से हमला कर युवक की हत्या, दोस्त ने ट्रेन से कटकर जान दी

गोंडा में चाकू से हमला कर युवक की हत्या, दोस्त ने ट्रेन से कटकर जान दी

:   Modified Date:  October 25, 2024 / 02:52 PM IST, Published Date : October 25, 2024/2:52 pm IST

गोंडा (उप्र), 25 अक्टूबर (भाषा) गोंडा जिला मुख्यालय के कोतवाली नगर इलाके में शुक्रवार तड़के एक युवक की चाकू से हमलाकर हत्या कर दी गयी और उसके दोस्त ने कथित तौर पर ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के पीछे आज सुबह एक युवक का शव होने की सूचना मिली जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने तत्काल क्षेत्रीय इकाई के साथ मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक की पहचान परेड सरकार के निवासी विजय पांडेय (22) के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया शव पर चाकू से प्रहार किए जाने के निशान मिले हैं।

उन्होंने बताया कि परिजनों के मुताबिक, आज तड़के करीब तीन बजे विजय के मोबाइल फोन पर किसी की कॉल आने के बाद वह घर से निकल गया और इसके बाद वापस नहीं लौटा।

पुलिस अधीक्षक ने छानबीन और परिजनों से मिली जानकारी के हवाले से बताया कि आज तड़के विजय के मोबाइल फोन पर उसके दोस्त एवं गांव के ही निवासी दीपक पांडेय की कॉल आई थी, जिसके बाद विजय परिजनों को बताकर घर से निकल गया और बाद में उसका शव बरामद किया गया।

जायसवाल के अनुसार, इस बीच कटरा बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोंडा-लखनऊ रेल मार्ग पर छिटनापुर रेलवे फाटक पर एक युवक के ट्रेन से कटने की सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल ने मृतक की पहचान दीपक पांडेय (24) के रूप में की।

उन्होंने बताया कि विजय की मोटरसाइकिल रेलवे फाटक से थोड़ी दूरी पर बरामद की गई है और शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के पीछे के तथ्यों की पड़ताल की जा रही है और पांच टीम गठित की गई हैं।

भाषा सं आनन्द मनीषा खारी

खारी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)