तेज आवाज में संगीत बजाने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या |

तेज आवाज में संगीत बजाने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या

तेज आवाज में संगीत बजाने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या

:   Modified Date:  October 7, 2024 / 03:05 PM IST, Published Date : October 7, 2024/3:05 pm IST

सुलतानपुर, सात अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर के लम्भुआ थाना क्षेत्र में तेज आवाज में संगीत बजाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार पीड़ित यह कह कर अपने घर से निकला था कि वह एक दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने के लिए जा रहा है।

यह घटना लोटिया ग्राम सभा के राजापट्टी गांव की है। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा समेत वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस के अनुसार लम्भुआ कोतवाली के गौतमपुर सरैया निवासी उत्तम यादव (19) रविवार शाम करीब सात बजे घर से निकला था। वह लोटिया गांव गया जहां मोनी सोनकर की बारात जयसिंहपुर के दियरा बाजार से आई हुई थी।

पुलिस के अनुसार तेज संगीत पर डांस को लेकर रात करीब आठ बजे गोविंद नामक एक व्यक्ति और उत्तम के बीच मारपीट हुई तथा ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया।

उसने बताया कि रात करीब 11 बजे जब उत्तम अपने एक मित्र के साथ बाइक से वापस लौट रहा था, तभी गोविंद ने बाइक पर पीछे बैठे उत्तम को गिराकर एक चाकू से उसका गला रेत दिया और फरार हो गया। उत्तम का मित्र उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया।

पुलिस के अनुसार अत्यधिक रक्तस्राव को देखते हुए डॉक्टर ने उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया और लम्भुआ कोतवाली पुलिस को सूचना दी। रास्ते में ही उत्तम की मौत हो गयी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना की सूचना पर रात को ही पुलिस अधीक्षक (एसपी) सोमेन बर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक अखंड प्रताप सिंह, सीओ लम्भुआ अब्दुस सलाम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में दूल्हा समेत 13 लोग हिरासत में लिए गए हैं।

भाषा सं जफर नरेश अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)