गोंडा में बाढ़ के पानी में डूबकर युवक की मौत |

गोंडा में बाढ़ के पानी में डूबकर युवक की मौत

गोंडा में बाढ़ के पानी में डूबकर युवक की मौत

:   Modified Date:  September 17, 2024 / 02:32 PM IST, Published Date : September 17, 2024/2:32 pm IST

गोंडा (उप्र), 17 सितंबर (भाषा) गोंडा जिले में बाढ़ के पानी में डूबकर एक युवक की मौत हो गयी। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

तरबगंज के उपजिलाधिकारी (एसडीएम) विशाल कुमार ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के ब्यौंदा माझा निवासी दलित युवक विनोद कुमार (25) गांव में बाढ़ का पानी भर जाने के कारण सोमवार शाम करीब सात बजे नाव से अपनी बकरी को लेकर सुरक्षित स्थान के लिए निकला था। रास्ते में घाघरा नदी के तेज बहाव के कारण वह बाढ़ के पानी में डूब गया। काफी देर तक परिजनों से उसका संपर्क नहीं हो पाने पर तलाश शुरू की गई तो नाव और बकरी बरामद कर ली गई, लेकिन विनोद का कोई पता नहीं चला।

एसडीएम ने बताया कि आज सुबह नदी में विनोद का शव देख स्थानीय लोगों ने पुलिस और प्रशासन को सूचित किया। मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को नियमानुसार आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

इस बीच, जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने आज सुबह तहसील कर्नलगंज के अंतर्गत बाढ़ प्रभावित क्षेत्र नकहरा तथा बहुवन मदार माझा का निरीक्षण किया तथा बाढ़ पीड़ितों को शासन द्वारा हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

भाषा सं आनन्द सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)